जब जिम ट्रेनर से बोले पीएम- मोदी को किसी के सपोर्ट की जरूरत नहीं, देखें Shyam Rangeela का मजेदार VIDEO…

0
623
shyam rangeela
shyam rangeela

Shyam Rangeela: कॉमेडियन श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) अक्सर अपनी वीडियो को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। खास तौर पर उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करने के लिए जाना जाता है। श्याम रंगीला पीएम मोदी की मिमिक्री की कई वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाल चुके हैं। उनके इन वीडियो को लोगों का बहुत प्यार भी मिलता है।

Shyam Rangeela ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

अब हाल ही में श्याम रंगीला ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे पीएम मोदी की मिमिक्री करते दिख रहे हैं। ये वीडियो पीएम मोदी की उस वीडियो की नकल है जिसमें पीएम मोदी जिम में एक्सरसाइज कर रहे हैं। असल वीडियो में पीएम मोदी जिम में एक्सरसाइज करते हैं वहीं श्याम रंगीला की मिमिक्री वीडियो में पीएम जिम जाते हैं और एक्सरसाइज करते हैं।

मिमिक्री वीडियो में श्याम रंगीला, जो कि पीएम मोदी बने हैं, से जिम ट्रेनर पूछता है कि मशीन में कितना वेट बढ़ाया जाए जवाब में पीएम मोदी कहते हैं तुम्हें पता नहीं है कि मैं मोदी हूं मोदी है तो सब मुमकिन है। जब जिम ट्रेनर वेट बढ़ाता है और श्याम रंगीला से वेट नहीं उठता है तो वे ट्रेनर से कहते हैं – देखो मोर। ट्रेनर की नजरें मुड़ते ही श्याम जल्दी से वेट कम कर देते हैं और एक्सरसाइज करने लगते हैं।

Shyam Rangeela ने इस वीडियो की बनायी है नकल

वीडियो में श्याम रंगीला जिम ट्रेनर को कह रहे हैं कि कैमरे के सामने मत आओ। श्याम रंगीला ट्रेनर से कहते हैं मोदी को किसी के सपोर्ट की जरूरत नहीं है। श्याम रंगीला वीडियो में पीएम मोदी के अंदाज में बताने लगते हैं कि कैसे वे बचपन में जंगल में एक्सरसाइज किया करते थे। इसी के साथ ये वीडियो खत्म हो जाता है।

गौरतलब है कि लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। अकेले ट्विटर पर इस वीडियो को 5 हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं। आप भी देखिए श्याम रंगीला का ये वीडियो और इंजॉय कीजिए।

संबंधित खबरें…

PM Modi Visit Ferozepur: सुरक्षा कारणों से पीएम का फिरोजपुर दौरा रद्द, गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से मांगी विस्तृत रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here