Shehnaaz Gill ने बीके शिवानी से बात करते हुए कहा- ‘Sidharth Shukla के साथ हमारा सफर अभी भी चल रहा है’

0
824
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill ने बीके शिवानी से की बात

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद अपने काम और सोशल मीडिया से दूरी बना ली थीं। पर अब धीरे धीरे वह अपने काम और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो चुकी हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज अध्यात्म की तरफ बढ़ गई हैं। उन्होंने हाल ही में ब्रह्माकुमारी बी.के. शिवानी (Spiritual teacher BK Shivani) से बातचीत की है जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शहनाज ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘रीसेट-रीस्टार्ट… बी.के. शिवानी के साथ मेरी बातचीत’। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill ने शेयर किया वीडियो

सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही शहनाज ने अभी तक खुलकर बातचीत नही की थी जिससे फैंस चाहते थे कि शहनाज खुलकर बात करे। अब फैंस की ख्वाहिश पूरी हो गई है। सिद्धार्थ के निधन के चार महीने बाद शहनाज ने खुलकर बात की। शहनाज गिल ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, उन्होंने ब्रह्माकुमारी बी.के. शिवानी (Spiritual teacher BK Shivani) से इस सभी बातों को शेयर किया। शहनाज का ये वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में शहनाज ने बी.के. शिवानी से बात करते हुए कहा, ‘मैं सिद्धार्थ शुक्ला से कई बार कहती थीं कि मुझे बहन शिवानी (ब्रह्माकुमारी बी.के. शिवानी) से मिलना है. मुझे वह बहुत पसंद हैं। तब वो हमेशा कहते थे, बिलकुल एक दिन जरूर मिलेगी। चिल कर और वो हुआ… मैं आपसे मिली. आपसे मिलने का मेरा हमेशा से इरादा था और वह शायद किसी तरह आप तक पहुंचा’. इतना ही नहीं बल्कि सना ने यहां तक कहा कि इस बात के बावजूद कि वे साथ नहीं हैं लेकिन उनका सफर अभी भी चल रहा है।

sidharth-shukla-shehnaaz-gill

सिद्धार्थ की मौत को कई महीने बीत चुके हैं लेकिन शहनाज के लिए फैंस का सपोर्ट, अभी भी जारी है। दोनों की जोड़ी ‘ Bigg boss 13 ‘ के दौरान एक-दूसरे के करीब हो गई थी। शो खत्म होने के बाद शहनाज और सिद्धार्थ ‘बिग बॉस ओटीटी ‘ और ‘ डांस दीवाने 3 ‘ जैसे रियलिटी शोज में भी साथ नजर आए, इसके अलावा भूला दूंगा ‘ और ‘ शोना शोना ‘ के म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आएं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here