Shehnaaz Gill ने फिर बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, खूबसूरत तस्वीरों पर टिकी सबकी निगाहें

0
592
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill ने एक बार फिर बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। मालूम हो कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के दौरान शहनाज अपनी लाइफ के सबसे बुरे दौर का सामने कर चुकीं है। खैर अब शहनाज अपनी पुरानी जिंदगी में वापस आ रही हैं जिसे देख फैंस हो गए हैं।

Shehnaaz Gill ने शेयर की तस्वीरें

वहीं हाल ही में शहनाज से अपना इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। फोटो में शहनाज अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। सना अपने नए-नए लुक से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

तस्वीरों में, उन्हें एक काले कलर के स्कर्ट और एक सफेद जम्पर पहने हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने घुंघराले बालों और हाई हिल्स के साथ के अपने लुक को पूरा किया।

a6d439bf 7c61 4cab 81ff 596ecad74edc

फैंस भी जमकर सना की इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस अलग-अलग तस्वीर में डिफरेंट किलर पोज देती नजर आईं।

cb76e940 5a9a 4750 9f98 3ec05e6b0c20

एक्ट्रेस के इस अंदाज ने फैंस को दीवाना बना दिया है। शहनाज की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

7a175a43 3fcd 4e75 9cae 3a7cbf9d524a

शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल को आखिरी बार दिलजीत की फिल्म होंसला रख में देखा गया था। शहनाज हाल ही में पंजाब से मुंबई लौटीं हैं। कुछ दिन पहले ही शहनाज़ ने अपने फैंस के लिए एक मंत्रमुग्ध करने वाला वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में शहनाज गिल अपने गांव में थीं।

यह भी पढ़ें:

Shehnaaz Gill ने अपने पिंड से शेयर किया वीडियो, खेत में एंजॅाय करती दिखीं एक्ट्रेस

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी पर डायरेक्टर Ayan Mukerji ने लगाई मुहर, खास अंदाज में दी वेडिंग की बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here