तू यहीं है गाने के बाद Shehnaaz Gill ने पोस्ट किया नया वीडियो, फैंस ने कहा “My star girl”

0
618
International Womens Day
International Womens Day

अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह बता रही है कि कैसे वह अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच अपनी त्वचा की देखभाल करती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद सोशल मीडिया से दूर रहने वाली शहनाज़ ने पहले एक वीडियो, तू यहीं है को सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि के रूप में शेयर किया था।

वीडियो में शहनाज़ ने कहा है कि “बैक टू बैक शूट, हार्ड लाइटिंग, मेकअप के घंटे और नींद की कमी। जीवन अति व्यस्त है। सभी लुक्स को मैनेज करना और अपनी त्वचा की देखभाल करना मुश्किल है लेकिन जो चीज मुझे आगे बढ़ाती है वह है आप सभी का प्यार। इसके बाद वह अपने मेकअप रूटीन की एक झलक साझा करती हैं।

यहां देखें वीडियो

https://www.instagram.com/p/CWSP8BDIJzs/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9d4d2108-7dc2-48fd-8d29-473f8048d773

वीडियो में, शहनाज़ को अपने शूट के लिए तैयार होते हुए, कैमरे के लिए पोज़ देते हुए और बाद में अपनी स्किनकेयर व्यवस्था शेयर करते हुए देखाया गया है।

देखें कमेंट

https://twitter.com/bhad_mai_jao/status/1460132217879814144

वीडियो पर कई फैंस ने कमेंट किए। एक फैन ने कहा, ‘शहनाज आपको देखकर बहुत खुश हूं। आप जिस दौर से गुजर रहे हैं, उसके बारे में सोचना बहुत कठिन है। आपको आगे बढ़ते हुए देखकर बहुत खुशी हुई। बहुत सारा प्यार।” कुछ प्रशंसकों ने लिखा, “माई स्टार गर्ल,” और “स्टे स्ट्रॉन्ग डियर।” यह पहला मौका है जब शहनाज ने तू याहीन है गाने के रिलीज होने के बाद खुद पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

https://twitter.com/LUTFUNNAHER7/status/1460136003126005761

बता दें कि तू यहीं है को शहनाज़ ने गाया था और राज रंजोध ने लिखा था। वीडियो में, शहनाज़ को एक विदेशी स्थान पर एकांत जीवन जीते हुए दिखाया गया है जो सिद्धार्थ की यादों में खोई हुई है। एक पल के लिए, वह कल्पना करती है कि सिद्धार्थ अपने आँसू पोंछ रहा है और वह उसका नाम “सना” पुकार रहा है। बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज़ की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill-Diljit Dosanjh की फिल्म ‘Honsla Rakh’ बॉक्स ऑफिस पर तोड़ रही है रिकॉर्ड, अब तक 51 करोड़ रुपए की कमाई

Sidharth Shukla ने थ्रोबैक वीडियो में Shehnaaz Gill के साथ किया डांस, फैंस हुए इमोशनल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here