Salman khan की फिल्म ‘अंतिम’ दशहरा पर हो सकती है रिलीज, आमने- सामने जीजा-साले की होगी जंग

0
581
Salman Khan upcoming film 'Antim' the final truth
Sफिल्म 'Antim' में Salman Khan-Aayush Sharma की पावरफुल परफॉर्मेंस ने जीता फैंस का दिल, देखें पोस्ट

अभिनेता सलमान खान (Salman khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म (upcoming film) ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’ (Antim The Final Truth) को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। खबर सामने आ रही है कि सलमान खान की इस फिल्म को दशहरा पर रिलीज किया जाएगा। सुत्रों के मुताबिक, मेकर्स अगले हफ्ते फिल्म का एक नया पोस्टर और ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं। इसके साथ ही वे फिल्म को दशहरा के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज करने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर सकते है।  

पांच भाषाओं में होगी रिलीज

आपको बता दें कि हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर फिल्म का पहला गाना ‘विघ्नहर्ता’ रिलीज किया गया था। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा उनके बेहनोई आयुष शर्मा (Aayush sharma) भी लीड रोल में नजर आने वाले  हैं। इस एक्शन फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। ‘अंतिम’ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म ‘सलमान खान फिल्म्स’ (Salman Khan Films) द्वारा निर्मित किया जाएगा।

फिल्म अंतिम की कहानी मुख्य रूप से एक पुलिस वाले और अलग-अलग गैंगस्टर के ऊपर बनाई गई है । दो-अभिनेताओं वाली फिल्म, अंतिम पूरी तरह से दो अलग-अलग दुनिया और विचारधाराओं के दो अभिनेताओं को आमने-सामने लाती है, जिससे एक रोंगटे खड़े कर देने वाला अंत देखने को मिलता है। 

पहले आया था टीजर 

‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के पोस्‍टर से पहले मेकर्स ने फर्स्ट लुक वीडियो जारी किया था। जिसमें आयुष शर्मा शर्टलेस लुक में सलमान खान को मारने के लिए गुस्से में भागते नजर आए थे। वीडियो में दिखाया गया कि आयुष जोर से आकर सलमान खान को मारने की कोशिश करते हैं। जबकि सलमान खान, जो खुद भी वीडियो में शर्टलेस हैं। उनको खुद से दूर ही रोक लेते हैं, इस फ‍िल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन सीन्‍स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: मुंबई एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के लिए रोके गए सलमान खान, सोशल मीडिया पर CISF ऑफिसर की जमकर तारीफ

Big Boss OTT Promo: सलमान जंगल में हुए गुम, रेखा ने दिया आर्शीवाद, कहा- विश्व सुन ट्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here