RRB NTPC: Bihar में रेलवे आवेदकों के उग्र प्रदर्शन के लिए Khan Sr को बताया जिम्मेदार, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ArrestCoachingMafia

0
860
#ArrestCoachingMafia
#ArrestCoachingMafia

RRB NTPC: बिहार में आरआरबी एनटीपीसी (RRB NTPC) के रिजल्ट में धांधली के विरोध में रेलवे आवेदकों का विरोध प्रदर्शन बढ़ते ही जा रहा है। आवेदक गया से लेकर पटना तक आंदोलन कर रहे हैं। 28 जनवरी को बिहार बंद का ऐलान किया है। बिहार के कई जिलों में आगजनी की खबरें भी सामने आईं हैं। भ्रष्टाचार से आक्रोशित आवेदकों ने गया जंक्शन पर यार्ड में खड़ी ट्रेन को आग के हवाले कर दिया है। ट्रेन पर पथराव की खबरें आ रही हैं। छात्रों के इस उग्र प्रदर्शन से सरकारी संपत्ति का काफी नुकसान हुआ है। इसी के विरोध में ट्विटर पर #ArrestCoachingMafia ट्रेंड कराया जा रहा है। लोगों का कहना है कि कोचिंग सेंटर में छात्रों को देश की संपत्ति को नष्ट करने का ज्ञान दिया जाता है।

RRB NTPC: आवेदकों का वीडियो वायरल

Burning Train In Bihar
Burning Train In Bihar

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों और वीडियो में दिख रहा है आवेदक तोड़-फोड़ कर रहे हैं। ट्रेन को आग के हवाले कर रहे हैं। इससे सरकारी संपत्ति को नुकसान हो रहा है, जिसकी भरपाई सरकार टैक्स के जरिए करती है। ऐसे में लोगों का कहना है कि ये किस तरह के छात्र हैं जिन्हें अपनी ही चीजों का ध्यान नहीं है। अपनी ही संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं। लोग ट्वीट कर लिख रहे हैं कि दंगा करने वाले रेलवे के आवेदक कैसे हो सकते हैं।

यहां क्या कहा?

https://twitter.com/SsoulImmortal/status/1486952354700222464

भारत के नाम पर मत करो..

https://twitter.com/thevashudevIND/status/1486940104912699392

#ArrestCoachingMafia कैंपेन चला कर मांग की जा रही है कि बिहार में इस तरह के जितने भी सेंटर हैं जहां बच्चों को दंगा करना सिखाया जाता है। उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए। पर एक बात कहना जरूरी है कि कोई भी शिक्षण संस्थान दंगा करना नहीं सिखाता है।

RRB NTPC: Khan Sr को गिरफ्तार करने की मांग

 RRB NTPC Protest
RRB NTPC Protest

#ArrestCoachingMafia के जरिए पटना के खान सर को भी गिरफ्तार करने की मांग हो रही है। यूजर्स का कहना है कि एफआईआर हो चुकी है लेकिन गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है। पर ऐसा कोई वीडियो सामने नहीं आया है जिसमें खान सर बच्चों को भड़काते हुए दिख रहे हैं।

इन्हें कोई अधिकार नहीं है..

गिरफ्तार करो..

रेलवे आवदेकों को आंदोलन करते देख खान सर ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर आवेदकों से अपील की है कि आंदोलन में न जाएं। यूजर्स का कहना है कि बिहार में हो रहे उग्र प्रदर्शन के लिए खान सर ही जिम्मेदार हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here