Manish Sisodia ने गुजरात के खस्ताहाल स्कूलों की शेयर की तस्वीरें तो Ravish Kumar बोले…

0
531

Ravish Kumar: आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ एक ताजा हमले में सोमवार को दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी मेलानिया ट्रम्प की यात्रा की तस्वीरें और दूसरी तरफ गुजरात के सरकारी स्कूल की तस्वीरें शेयर की। पार्टी ने ट्वीट किया, “अब समझ आया कि क्यों Donald Trump की Wife Melania Trump ने Gujarat के सरकारी स्कूल देखने से मना कर Delhi Govt School देखा।”

Ravish Kumar ने मनीष सिसोदिया के दौरे पर दिया रिएक्शन

AAP का यह ट्वीट दिल्ली के शिक्षा मंत्री और पार्टी नेता मनीष सिसोदिया के गुजरात के भावनगर में दो स्कूलों का दौरा करने के बाद आया है। उन्होंने शिक्षण संस्थानों की कई तस्वीरें शेयर कीं और “गुजरात शिक्षा मॉडल” और राज्य में भाजपा शासन की आलोचना की।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, ” 27 साल से गुजरात में सरकार चला रही भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात के लोगों को कैसे सरकारी स्कूल दिए हैं, उसकी एक झलक ये देखिए. गुजरात के शिक्षा मंत्री की विधानसभा भावनगर में आज मैंने दो स्कूलों का दौरा किया।”

Image

उन्होंन ट्वीट किया, ” गुजरात के शिक्षा मंत्री की अपनी विधान सभा के स्कूलों के कमरों में मकड़ी के जाले लगे हुए हैं। स्कूल में बच्चों के बैठने के लिए डेस्क तो छोड़िए, फर्श भी किसी किसी कमरे में ही है। ये है गुजरात में BJP का शिक्षा मॉडल। जो BJP ने 27 साल में गुजरात में डेवलप किया है।”

Image

एक अन्य ट्वीट में सिसोदिया ने कहा कि गुजरात के शिक्षा मंत्री के इलाके में जो स्कूल है वहां टॉयलेट ऐसे हैं कि आप एक मिनट नहीं खड़े रह सकते। कैसे यहां कोई टीचर 7 घंटे स्कूल में रह कर बच्चों को पढ़ाएगा? पैरेंट्स ने बताया कि बच्चों या टीचर्स को टॉयलेट जाना होता है तो घर चले जाते हैं और कभी तो फिर वापस ही नही आते।

Image

मामले में एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार (Ravish Kumar) ने भी रिएक्शन दिया है। Ravish Kumar ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि सिसोदिया जी आपसे पहले मैं गुजरात के स्कूलों में गया था तब भी यही हाल था। सवाल है कि 27 साल के भाजपा शासन में गुजरात किस बात का मॉडल है कि उसके स्कूल दिखाने लायक़ भी नहीं हैं।

संबंधित खबरें…

Ahmed Patel के बेटे Faisal Patel ने पार्टी के रुख पर जताई नाराजगी, क्‍या AAP में होंगे शामिल?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here