Rajasthan: कांग्रेस की एमएलए Meena Kanwar शराबी की पैरवी में थाने पहुंची, बोली- बच्चा है, थोड़ी सी पी ली तो क्या हुआ? सभी पीते हैं

0
563
Meena Kanwar MLA Shergarh
Meena Kanwar MLA Shergarh

Rajasthan के जोधपुर के शेरगढ़ से सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी की विधायक मीना कंवर (Meena Kanwar) एक शराबी की पैरवी करने थाने पहुंच गईं। जानकारी के अनुसार पकड़ा गया शख्स विधायक मीना कंवर का करीबी रिश्तेदार बताया जा रहा है।

वाहन चेकिंग के दौरान शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामल में जब पुलिस ने उस शख्स को पकड़ा तो वह विधायक मीना कंवर का नाम लेकर पुलिसवालों को धौंस देने लगा। शराब के नशे में चूर युवक ने पुलिसवालों को वर्दी उतरवा देने तक की धमकी दी।

विधायक मीना कंवर थाने पहुंची शराबी को छुड़ाने के लिए

जिसके बाद पुलिस ने उस शराबी शख्स की गाड़ी का सीधे चालान कर दिया। वहीं कांग्रेस की विधायक मीना कंवर भी थाने पहुंच कर शख्स के शराब पीने को जायज ठहरा रही थीं। विधायक के इस अमर्यादित बयान का वीडियो ट्वीटर पर एक य़ूजर ने साझा किया है।

दरअसल इस मामले की जानकारी सबसे पहले विधायक के पति उम्मेद सिंह राठौड़ को हुई। उन्होंने भी संबंधित थाने से आरोपी शख्स को छोड़ देने के लिए कहा लेकिन चूंकि उस शख्स ने पुलिसकर्मियों का साथ बहुत बदतमीजी की थी लिहाजा पुलिसवालों ने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया। जिसके बाद विधायक मीना कंवर खुद अपने पति और अन्य समर्थकों के साथ थाने आ धमकीं।

विधायक ने पुलिसकर्मियों को कहा शराबी शख्स को छोड़ देने के लिए

विधायक मीना कंवर ने भी पुलिसकर्मियों से अपने रिश्तेदार को छोड़ने के लिए कहा लेकिन पुलिसकर्मियों ने चालान का हवाला देते हुए छोड़ने से मना कर दिया। विधायक मीना कंवर थाने में पुलिसकर्मियों पर गुस्सा होती हैं और यहां तक कह देती हैं कि बच्चा है थोड़ी सी पी ली तो क्या हुआ? सभी पीते हैं।

Meena Kanwar

विधायक मीना कंवर जब यह बात कह रही थीं तो उस समय थाने के पुलिसकर्मी उनका वीडियो बना रहे थे, जिससे नाराज विधायक मीना कंवर ने उन्हें धमकी देते हुए कहा आप वीडियो बना रहे हो यह अच्छा नही कर रहे हैं, इसे यही पर तुरंत बंद कर दीजिये।

इसे भी पढ़ें: Rajasthan के शिक्षा मंत्री ने कहा, Mahatma Gandhi 2015 में दक्षिण अफ्रीका से भारत आये

राजस्थान : कुमारी शैलजा पर 3.5 करोड़ में टिकट बेचने का लगा आरोप, पोस्टर हुआ वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here