होम खेल Pro Kabaddi League में U Mumba का सामना Telugu Titans से, ऐसी...

Pro Kabaddi League में U Mumba का सामना Telugu Titans से, ऐसी है अबतक की Points Table

Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 71वां मैच U Mumba और Telugu Titans के बीच खेला जाएगा। यू मुंबा को पिछले 4 मुकाबले में दो हार का सामना करना पड़ा है और दो मुकाबले टाई रहे। वहीं तेलुगु टाइटंस ने पिछला मैच जीता था और वो इसी लय को बरकरार रखाना चाहेंगे। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League

U Mumba ने अभी तक 11 मुकाबले में 3 में जीत दर्ज कर पाई है और 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। जबकि 5 मुकाबले टाई रहे हैं। मुंबा की टीम इस समय 31 अंकों के साथ 9वें स्थान पर हैं। मुबंई को रेस में बने रहने के लिए आज का मैच जीतना जरूरी है।

Telugu Titans ने 11 मैचों में सिर्फ एक मैच में जीत हासिल कर सकी है। वहीं टाइटंस को 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। जबकि दो मुकाबले टाई रहे है। वो अंक तालिका में 17 अंकों आखिरी स्थान पर हैं। तेलुगु टाइटंस को पिछला मुकाबले में जीत मिली थी और उसे बरकरार रखना चाहेंगे।

Pro Kabaddi League 2021-22 Points Table

1.Dabang Delhi43
2.Bengaluru Bulls40
3.Patna Pirates40
4.UP Yoddha38
5.Bengal Warriors36
6.Haryana Steelers 34
7.Jaipur Pink Panthers32
8.Tamil Thalaivas31
9.U Mumba31
10.Gujarat Giants28
11.Puneri Paltan22
12.Telugu Titans17

इस लिस्ट में 43 अंकों के साथ दबंग दिल्ली टॉप पर पहुंच गई है। दूसरे नंबर पर 40 अकों के साथ बेंगलुरु बुल्स, तीसरे स्थान पर 40 अंकों के साथ पटना पाइरेट्स, चौथे स्थान पर 38 अंकों के साथ यूपी योद्धा, 36 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर बंगाल वरियर्स हैं।

वहीं 34 अंकों के साथ हरियाणा स्टीलर्स छठे स्थान पर, 32 अंकों के साथ जयपुर पिंक पैंथर सातवें स्थान पर, 31 अंकों के साथ तमिल थलाइवाज आठवें स्थान पर, यू मुंबा 31 अंकों के साथ नौवें स्थान पर, गुजरात जाइंट्स की टीम 28 अंकों के साथ दसवें स्थान पर है। 11वें पर 22 अंकों के साथ पुनेरी पलटन और 12वें स्थान पर 17 अंकों के साथ तेलगु टाइटंस की टीम सबसे आखिरी में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

IPL 2022: Lucknow Super Giants ने कोलकाता को हराकर टॉप-2 में बनाई जगह, कोलकाता प्लेऑफ की रेस से हुई बाहर

IPL 2022 के 66वें मुकाबले में Lucknow Super Giants ने Kolkata Knight Riders को हराकर प्लेऑफ में पहुंच गई। इस जीत के साथ लखनऊ की टीम टॉप-2 में पहुंच गई है।

APN News Live Update: SC का बड़ा फैसला, राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी पेरारिवलन को मिली जमानत, पढ़ें 18 मई की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Update: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित चार्टर्ड अकाउंटेंट और कार्ति चिदंबरम के करीबी सहयोगी एस भास्कररमन को ताजा 'वीजा के लिए रिश्वत' मामले में गिरफ्तार किया है।

UP News: एंबुलेंस नहीं मिली तो बच्ची को ठेले पर लादकर अस्पताल पहुंची मां, नहीं बच सकी मासूम की जान

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद में एक दिल दहला देने वाला मंजर देखने को मिला है, जहां एक मजबूर मां अपनी मासूम गुड़िया जैसी बच्ची को गंभीर अवस्था में ठेले पर लादकर जिला अस्पताल पहुंची। अस्पताल में इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई।

IPL 2022: Lucknow Super Giants ने जीता टॉस, कोलकाता मुकाबले को जीतकर बिगाड़ सकती है प्लेऑफ का समीकरण

लखनऊ सुपर जायंट्स कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

एपीएन विशेष

00:04:45

Spirulina Farming: शुरू करें स्पिरुलिना की खेती, मेहनत है कम, मुनाफा है ज्‍यादा

Spirulina Farming: शैवाल यानी स्पिरुलिना (Spirulina) एक जलीय वनस्पति है, जो औषधीय गुणों से भरपूर है।
00:02:53

Azam Khan Hearing: आजम खान के वकील का यूपी सरकार पर आरोप, राजनीतिक द्वेष के चलते ले रहे बदला

Azam Khan Hearing: आजम खान पर सर्वोच्च अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है।
00:03:24

Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी सर्वे मामले पर बनारस कोर्ट ने कही अहम बातें

Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे मामले में बनारस कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा है कि जिस जगह शिवलिंग मिला है, उस स्थान को सील किया जाए।
00:19:52

CM Ashok Gehlot: राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने कहा- बीजेपी ध्रुवीकरण की राजनीति करके वोट लेती है

CM Ashok Gehlot: कांग्रेस के उदयपुर चिंतन बैठक के बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा और आरएसएस पर बड़ा आरोप लगाया है।
afp footer code starts here