Facebook पर लाइव थीं New Zealand की प्रधानमंत्री, अचानक बेटी नींद से जागी, देखिए फिर क्या हुआ…

0
669
new zealand pm with daughter

क्या आप ऐसी स्थिति की कल्पना कर सकते हैं जिसमें आप लाइव हों और कोई आपके पीछे आकर खड़ा हो जाए। ऐसा ही कुछ हुआ न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न के साथ। दरअसल, प्रधानमंत्री फेसबुक लाइव कर रही थीं कि तभी उनकी 3 साल की बेटी उनके पीछे से आकर खड़ी हो गयी।

जेसिंडा अर्डर्न कर रही थीं फेसबुक लाइव

कोरोना मामले पर न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री लाइव कर रही थीं कि अचानक उनकी 3 साल की बेटी नींद से उठी और जेसिंडा अर्डर्न के पीछे जाकर खड़ी हो गयी। हालांकि प्रधानमंत्री ने स्थिति को संभालने की कोशिश की और लोगों से माफी मांगी।

https://apnnews.in/prime-minister-of-new-zealand-jacinda-ardern-suddenly-the-daughter-woke-up-from-sleep-see-what-happened-then/?preview_id=118682&preview_nonce=b1ce36403d&preview=true&_thumbnail_id=118690

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जेसिंडा लाइव हैं और उनकी बेटी पीछे से मम्मी चिल्लाती हैं। बाद में प्रधानमंत्री अपनी बेटी को सोने के लिए कहती हैं लेकिन उनकी तीन साल की बच्ची जिद पकड़ लेती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची बिना अपनी मां के बिस्तर पर जाने को तैयार ही नहीं ह

इसके बाद अर्डर्न ने माफी मांगते हुए कहा कि- मुझे लगा था कि ये फेसबुक लाइव के लिए अच्छा वक्त है। क्या किसी और के बच्चे सोने के बाद तीन-चार बार जागते हैं? इसके बाद जेसिंडा ने कहा कि बेटी बार-बार बुला रही है और मैंने ज्यादातर बातें भी कर ली हैं तो अब मैं आपसे इजाजत चाहती हूं। पीएम माफी मांग लाइव बंद कर देती हैं।

मां- बेटी का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है

अब मां- बेटी का यह प्यारा सा वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जेसिंडा ने 2017 में न्‍यूजीलैंड की प्रधानमंत्री का पद संभाला था और वह उस वक्त सुर्खियों में आ गईं थीं, जब चुनाव से पहले उन्‍होंने परिवार शुरू करने को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा था कि गर्भावस्था का किसी भी महिला के करियर की संभावनाओं से कोई संबंध नहीं है।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2021: England पर जीत के बाद New Zealand के कप्तान Kane Williamson ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here