Ayushmann Khurrana और Vaani Kapoor की फिल्म Chandigar Kare Aashiqui का पोस्टर रिलीज

0
572
Chandigar Kare Aashiqui
Chandigar Kare Aashiqui

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म Chandigar Kare Aashiqui का पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर देखकर ही फैंस सोशल पर उत्साहित हो गए हैं। पोस्टर में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर एक दूसरे को फ्रेंच किस करते दिख रहे हैं। पोस्टर के साथ एक छोटा सा वीडियो भी जारी किया गया है, जिसमें आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर का नाम दिख रहा है।

T-Series ने ट्वीट कर दी जानकारी

पोस्टर का टीजर रिलीज कर जानकारी दी गई है कि ट्रेलर 8 नवंबर को रिलीज हो रहा है। फैंस ट्रेलर के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Image

जारी किए गए वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक में Chandigar Kare Aashiqui का गाना चल रहा है। फिल्म के पोस्टर को T-Series ने अपने ट्विटर हैंडल पर जारी किया है।

FAOYzHXVIAYEJ F

पोस्टर को जारी करते हुए जानकारी दी गई है कि फिल्म का ट्रेलर 8 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। वहीं फिल्म 10 डिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Image

बता दें कि पोस्टर को देखकर लग रहा है कि फिल्म रोमांस से भरपूर है। साथ ही खूब ड्रामा और कॉमेडी भी है। फिल्म में वाणी और आयुष्मान चंडीगढ़ में आशिकी करते नजर आएंगे।

Image

फिल्म शुरु से अंत तक चंडीगढ़ में ही शूट की गई है। फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। वहीं भूषण कुमार और प्रज्ञा कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढें:

Kedarnath पहुंचने पर ट्रोल हुई Sara Ali Khan, यूजर्स ने कहा काफिर…

Sunil Shetty के बेटे Ahan Shetty की फिल्म Tadap का गाना tum se bhi zyada रिलीज, फैंस ने कहा Best Chemistry

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here