Mohan Bhagwat संग दिखे Mulayam Singh, अटकलों का बाजार गर्म; जानें क्‍या है मामला?

0
1031
Mohan Bhagwat with Mulayam Singh

आर एस एस के सरसंघचालक Mohan Bhagwat और उत्‍तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक Mulayam Singh Yadav की एक ही सोफे पर बैठे हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन दोनों की तस्‍वीर एक साथ आने के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर लोगों द्वारा कई तरह के दावे किए जा रहे हैंं। कई लोगों का कहना है कि मोहन भागवत और समाजवादी पार्टी के नेता ने यूपी चुनाव को लेकर मुलाकात की है।

जो तस्‍वीर सामने आई उसमें बीजेपी सांसद Arjun Ram Meghwal भी दिख रहें हैं और इसको लेकर उन्‍होंंने ट्वीट भी किया। गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले Mulayam Singh ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने की शुभकामनाएं दीं थी।

Mohan Bhagwat की Mulayam Singh की तस्‍वीर की क्‍या है सच्‍चाई?

दरअसल यह तस्‍वीर मुलायम सिंह यादव और Mohan Bhagwat की कोई औपचारिक मुलाकात की नहीं है। बल्कि यह तस्‍वीर एक शादी समारोह की है जिसमें यह दोनों शामिल हुए। यह फोटो उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की पोती की शादी के रिसेप्शन की है और वहां ही यह तस्‍वीर ली गई थी। रिसेप्शन नई दिल्ली में उपराष्ट्रपति के सरकारी आवास पर आयोजित किया गया था।

Mohan Bhagwat और Mulayam Singh Yadav के अलावा इस रिसेप्शन में बहुत से राजनेता सम्मिलित हुए थे। शादी के रिसेप्शन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, सीजेई एनवी रमण, पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत कई राजनेता पहुंचे थे। समारोह के दौरान Supriya Sule ने भी मुलायम सिंंह यादव से मुलाकात की।

Mulayam Singh with supriya sule
Mulayam Singh with supriya sule

इसे भी पढ़ें: Mohan Bhagwat के DNA वाले बयान पर Rahul Gandhi ने फिर समझाया ‘हिंदू और हिंदुत्व’ वाला Concept

Mohan Bhagwat ने कहा- “भारत में 40 हजार साल पहले से सभी लोगों का DNA समान”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here