दो दिन पहले रिलीज हुई ‘Panchayat 2’, जानें तय समय से पहले क्यों उठाया गया ये कदम

यह वेब सीरीज 20 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आ गई है।

0
322
Panchayat 2
दो दिन पहले रिलीज हुई 'Panchayat 2',

अमेजन प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) की मोस्ट अवेटिड वेब सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन (Panchayat 2) तय समय से दो दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया। यह वेब सीरीज 20 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आ गई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि मेकर्स ने पंचायत-2 को तय समय से पहले रिलीज करने का फैसला इसलिए किया क्योंकि पंचायत 2 टेलीग्राम (Telegram) समेत कई वेबसाइट्स पर लीक हो गई थी। इसलिए इसे 20 मई से पहले ही रिलीज कर दिया गया।

Panchayat 2
Panchayat 2

Panchayat 2 तय समय से पहले हुई रिलीज

रिलीज होने की जानकारी ‘पंचायत’ सीरीज के एक्टर जितेंद्र कुमार ने सोशल मीडिया के जरिये दी है। जितेंद्र ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने वेब सीरीज रिलीज होने की जानकारी दी है। इस तस्वीर के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ‘यह लाइव है।’ खैर फैंस इस सीरीज का बेसब्री इंतजार कर रहे थे अब वह समय से पहले इसका आनंद ले सकते हैं। पंचायत के दूसरे सीजन में भी अभिषेक त्रिपाठी, रघुवीर यादव, नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं।

https://www.instagram.com/p/CdtEFWYIlQD/

जितेंद्र कुमार इस बार भी वो फुलेरा गांव में फंसे हुए और हालातों से समझौता करते दिखेंगे। ना चाहते हुए भी गांव में नौकरी करने को मजबूर जितेंद्र की समस्याएं लोगों को हंसाएगी तो साथ ही गांव के लोगों का भोलापन गुदगुदाएगा भी। पंचायत में प्रधान की भूमिका में नीना गुप्ता खूब हंसाएंगी। सीरीज दर्शकों को काफी एंटरटेन करने वाली है। पंचायत 2 के बारे में बात करते हुए निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा ने बताया था कि इसका नाम ‘पंचायत’ क्यों रखा? मिश्रा ने कहा, ‘भारत में एक पंचायत गांव के जीवन की पहचान है। मैं क्लासिक शो के लिए दर्शकों के शौक को पुनर्जीवित करना चाहता था और इसे वास्तविकता से जोड़ना चाहता था’।

Panchayat Season 2 Trailer

पंचायत 2 के पहले सीजन की बात करें तो इसका पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था। इस सीरीज को लोगों का भरपूर प्यार देखने को मिला था। पहले सीजन में आपने देखा होगा कि इंजीनियरिंग कर चुके अभिषेक त्रिपाठी पंचायत सचिव बनकर फुलेरा गांव आते हैं लेकिन वह यहां की स्थिति देखकर पहले ही दिन नौकरी छोड़ने का मन बना लेते हैं।

यह भी पढ़ें:

Panchayat Season 2 Trailer: एक बार फिर दर्शकों को हंसाने आ रही है पंचायत 2, जानिए कब हो रही रिलीज

Jacqueline Fernandez को नहीं मिली विदेश जाने की मंजूरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here