बाप रे! देखिए इस अंकल ने चाय के साथ क्या किया…सोशल मीडिया पर Video वायरल

0
168
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जहां आपको हर तरह की वीडियो देखने को मिलेगी। अगर आप फनी वीडियो, इमोशनल वीडियो या हॉरर वीडियो जैसे कुछ भी देखना चाहते हैं तो यहां आपको हर तरह का कंटेट आसानी से मिल जाएगा। लेकिन अगर आप यहां से कुछ सिखना चाहते हैं तो सोशल मीडिया पर आपको भरपूर टैलेंट भी देखने को मिलेगा। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी कहेंगे वाह! क्या बात है। भारत ऐसा देश है जहां जुगाड़ की कोई कमी नहीं। लेकिन आज से पहले आपने ऐसा जुगाड़ कभी नहीं देखा होगा।

Viral Video: वीडियो देखकर दिल खुश हो जाएगा आपका

अगर आप किसी साथी के लिए चाय लेकर जाना चाहते हैं और आपका साथी कहीं दूर रहता है, तो आप सोचते हैं कि चाय को कैसे ले जाया जाए। फिर आप चाय को पार्सल में पैक करके ले जाते हैं। लेकिन कुछ लोग इससे ज्यादा भी टैलेंटेड होते हैं। क्योंकि उनके पास हर चीज का समाधान होता है। ऐसे ही एक टैलेंटेड शख्स की वायरल वीडियो हम लेकर आए हैं। जहां आप देखेंगे कि कैसे युवक चाय के कप को अपनी स्कूटी के डिक्की में रखकर लेकर जाता है। ऐसा टैंलेंट आपने आज से पहले नहीं देखा होगा।

वीडियो में आप देखेंगे कि अंकल ने स्कूटी की सीट उठाई और उसमें चाय के दो कप रख दिए। अब आराम से गाड़ी चला रहे हैं और मजे की बात यह है कि चाय बिल्कुल नहीं छलकती। फिर कुछ दूर जानें के बाद वह एक दुकान के आगे स्कूटी को रोकते हैं और धीरे से स्कूटी में से चाय का एक कप निकालकर अपने दोस्त को दे देते हैं। वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आईडी @Gulzar_sahab द्वारा शेयर किया गया है। जिसमें कैप्शन में लिखा गया है कि ‘वाह कमाल की प्रतिभा’। महज 28 सेकंड का यह वीडिओ आपका दिल जीत लेगा। इसे हजारों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। लोग वीडियो पर तरह- तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here