नो-पार्किंग ज़ोन में स्कूटी पार्क करने पर अजीबोगरीब सजा, स्कूटी के साथ हवा में लटका शख्स; देखें जबरदस्त वायरल VIDEO

वीडियो देखकर आपको भी जरूर हंसी आ रही होगी। सोच रहे होंगे शख्स ने तो हद कर दी। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को '@humnagpurkar' नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

0
203
VIDEO
VIDEO

Traffic Police Lift Scooty With Owner Video: जब से स्मार्टफोन का चलन शुरू हुआ है। लोग सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना पसंद करने लगे हैं। आए दिन कोई न कोई वीडियो फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर वायरल होता रहता है। कई बार काफी अजीबोगरीब घटनाओं के वीडियो वायरल हो जाते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर एख ऐसा ही एक वीडियो खूब देखा जा रहा है। वीडियो में एक शख़्स अपनी स्कूटी पर बैठा हुआ है और एक क्रेन ने उसे स्कूटी पर बैठे हुए ही ऊपर हवा में उठा रखा है।

ट्रैफिक पुलिस ने की कार्रवाई

दरअसल, एक शख़्स ने अपनी स्कूटी नो-पार्किंग ज़ोन में पार्क कर दी थी। इसके बाद ट्रैफ़िक पुलिस की गाड़ी उठाने वाली क्रेन ने शख़्स को स्कूटी सहित हवा में लटका दिया। जिसके बाद वहां आसपास मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

download 2022 08 19T160408.421
Traffic Police Lift Scooty With Owner Video

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो महाराष्ट्र के नागपुर स्थित सदर बाजार में मौजूद अंजुमन कॉम्प्लेक्स का है। यहां के अंजुमन कॉम्प्लेक्स के पास 22 जुलाई को एक शख़्स ने गलती से नो-पार्किंग ज़ोन में अपनी स्कूटी पार्क कर दी थी। जिसके बाद वहां की ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी उठाने वाली क्रेन से शख्स को स्कूटी सहित हवा में उठा दिया। दरअसल, जब MCD उसकी गाड़ी को उठाने आयी। लेकिन, शख्स इसके लिए तैयार नहीं था और अपनी गाड़ी पर जा बैठता है। हैरानी की बात ये है कि शख्स और उसकी गाड़ी को साथ में उठा लिया जाता है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं किस तरह दोनों हवा में लटके हैं। हालांकि, शख्स उसे और उसकी स्कूटी को नीचे जमीन पर रखने के लिए कहता है। शख्स किसी भी हालत में स्कूटी को न ले जाने की जिद पर अड़ा रहा। इस दौरान वहां काफी संख्या में भीड़ लग गई और इस नजारे को देखकर लोग दंग रह गए। देखें वीडियो…

https://www.instagram.com/reel/CgMvLEeFV4o/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e562e2be-fd8d-4080-9694-172ef04bac2a

VIDEO देख लगाएंगे ठहाके

वीडियो देखकर आपको भी जरूर हंसी आ रही होगी। सोच रहे होंगे शख्स ने तो हद कर दी। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘@humnagpurkar’ नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 83 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किए हैं। वहीं, वीडियो पर चटकारे लेते हुए लोग कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि ऐसा लग रहा है जैसे फिल्म की शूटिंग चल रही है। किसी का कहना है कि यह कानूनी ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here