होम देश OSSC Field Assistant Recruitment 2022 के लिए आवदेन की आखिरी तारीख बढ़ी,...

OSSC Field Assistant Recruitment 2022 के लिए आवदेन की आखिरी तारीख बढ़ी, यहां जानें नई तारीख

OSSC Field Assistant Recruitment 2022: Odisha Service Selection Board (OSSC) ने Field Assistant की भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आगे बढ़ा दी है। अभ्यर्थी इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर जाकर 10 फरवरी, 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। पहले इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 जनवरी, 2022 थी जो अब 13 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है। जारी किए गए नोटिस के अनुसार कोरोना मामलों के कारण आवेदन की अंतिम तिथि को आगे बढ़ाया गया है।

9k=

OSSC Field Assistant Recruitment 2022 Eligibility Criteria

Educational Qualification

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से B.Sc. (Sericulture)/ B.Sc. (Agriculture And Horticulture)/ Forestry/ B.Sc. Biology/ Botany/ Zoology/ Life Science/ Bio-Chemistry/ Microbiology/ Biotechnology/ Bioinformatics/ Bio-statistics में Graduation Degree होनी चाहिए।

education
education

Age Limit

इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 20 वर्ष और अधिकतम आयु 32 वर्ष होनी चाहिए। अभ्यर्थियों के आयु की गणना 1 जनवरी, 2021 से की जाएगी। वहीं, आरक्षित वर्गों को अधिकतम आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट दी गई है।

OSSC Field Assistant Recruitment 2022 Selection Process

इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन Written Exam में हासिल किए गए परीणामों के आधार पर किया जाएगा। एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। भर्ती से जुड़े Latest Updates के लिए अभ्यर्थी जारी नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

SSC CGL 2022 Exam

OSSC Field Assistant Recruitment 2022 Important Dates

आवेदन शुरू होने की तिथि – 28 December, 2021
आवेदन की अंतिम तिथि – 10 February, 2022

online application

OSSC Field Assistant Recruitment 2022 के लिए आवेदन कैसे करें:

  • उम्मीदवारों को OSSC की आधिकारिक वेबसाइट www.ossc.gov.in पर जाना होगा।
  • इसके बाद “Apply online” पर क्लिक करके Registration करें।
  • अब “NEWUSER” पर Registration Form जमा करें और एक User ID और Password जनरेट होगा।
  • Online Registration के लिए “New User” या “Register User” पर क्लिक करें, इसके बाद screen पर Re-registration और Application Form दिखाई देगा।
  • अब मांगे गए सभी दस्तावेजों को स्कैन करके जमा करें।
  • प्रक्रिया पुरी होने के बाद Application form की कॉपी अपने पास रख लें।

यह भी पढ़ें:

OSSC Exam 2022 : जल्द जारी होने वाला है Junior Clerk का Registration Form, जानिए उससे जुड़ी मुख्य बातें

HPPSC Recruitment 2022: ग्रेजुएट अभ्यर्थियों के लिए सुनहरा मौका, तहसीलदार के पदों पर निकली भर्तियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।

एपीएन विशेष

00:03:24

Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी सर्वे मामले पर बनारस कोर्ट ने कही अहम बातें

Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे मामले में बनारस कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा है कि जिस जगह शिवलिंग मिला है, उस स्थान को सील किया जाए।
00:19:52

CM Ashok Gehlot: राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने कहा- बीजेपी ध्रुवीकरण की राजनीति करके वोट लेती है

CM Ashok Gehlot: कांग्रेस के उदयपुर चिंतन बैठक के बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा और आरएसएस पर बड़ा आरोप लगाया है।
00:05:08

PM Modi In Nepal: लुम्बिनी में जनता को पीएम मोदी ने किया संबोधित

PM Modi In Nepal: बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भगवान बुद्ध के जन्मस्थल लुम्बिनी पहुंचे हुए हैं।
00:02:45

Rampur: कद काठी मे छोटे होने के बावजूद शादी के बंधन में बंधे युवक और युवती

Rampur: शादी ब्याह भी किस्मत से होते हैं और जिस जीवनसाथी की तलाश वयस्क होने के बाद युवक और युवती की होती है, वह कभी-कभी दूर नहीं पास ही में मिल जाता है और कभी कभी सात समंदर पार भी मिलते हैं।
afp footer code starts here