होम देश T20 World Cup में Pakistan से हार के बाद मोहम्मद शमी हाेने...

T20 World Cup में Pakistan से हार के बाद मोहम्मद शमी हाेने लगे ट्रोल, Omar Abdullah ने लगाई Team India को फटकार

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने India को हराकर मुकाबले को जीत लिया। कल हुए मैच में भारत की हार के बाद तेज गेंदबाज Mohammed Shami को हार का जिम्मेदार बताते हुए सोशल मीडिया पर कई लोगों के द्वारा उन्हें गद्दार और Anti Indian कहा जा रहा हैं। मोहम्मद शमी पर हुए हमले के बाद Team India के द्वारा अभी तक चुप्पी साधने पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने टीम इंडिया पर गुस्सा जाहिर किया है। टीम इंडिया पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आपके साथ में खेलने वाले खिलाड़ी को अपमानित किया जा रहा है और आप उसके साथ खड़े नहीं हो रहे हैं।

उन्‍होंने Tweet किया, ”मोहम्मद शमी कल रात हारने वाले 11 खिलाड़ियों में से एक थे। वो मैदान पर अकेले खिलाड़ी नहीं थे। टीम इंडिया आपके ब्लैक लिव्स मैटर का समर्थन का करने का कोई मतलब नहीं है यदि आप अपनी टीम के साथी के लिए खड़े नहीं हो सकते हैं जिसे सोशल मीडिया पर बुरी तरह से गाली दी जा रही है और ट्रोल किया जा रहा है।”

ओवैसी ने भी Shami का समर्थन किया

सोमवार को Mohammed Shami के समर्थन में AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भी बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मुस्लिम होने की वजह से उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। ओवैसी ने कहा था कि कल भारत पाकिस्तान मैच के बाद तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को निशाना बनाया जा रहा है। यह दिखाता है कि देश में कितनी नफ़रत बढ़ गई है। टीम में 11 खिलाड़ी हैं और एक मुस्लिम खिलाड़ी है उसे ये लोग निशाना बना रहे हैं। इसे कौन फैला रहा है?

दरअसल मोहम्मद शमी का प्रदर्शन कल काफी खराब था। T20 World Cup में भारत- पाकिस्तान मैच के दौरान उन्होंने 3 ओवर 5 गेंद में 43 रन खर्च किए थे। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।

यह भी पढ़ें: पाक की जीत पर Jammu Kashmir में जश्न, Gautam Gambhir ने कहा- ये लोग भारतीय नहीं, Irfan Pathan ने कहा- Pakistan जाने के लिए नहीं कहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

UP Budget: अखिलेश यादव ने Yogi 2.0 के पहले बजट को बताया आंकड़ों का मकड़जाल,मायावती बोलीं- घिसा-पिटा…

UP Budget: उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ सरकार ने गुरुवार को विधानसभा में 2022-23 के लिए राज्य का वार्षिक बजट पेश किया है।

Man Beaten By His Wife: राजस्थान में पति को रोज बेरहमी से मारती थी पत्नी, पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद, यहां देखें हैरान...

Man Beaten By His Wife: अक्सर हम खबरों में देखते हैं कि ससुराल वालों और पति ने मिलकर किसी महिला को पीटा है।

Amit Mishra ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को आड़े हाथों लिया, यासिन मलिक की सजा पर पाकिस्तान के तरफ से आया ऐसा रिएक्शन;...

भारतीय टीम के स्पिनर Amit Mishra ने ऐसा जवाब दिया है जिससे अफरीदी की बोलती बंद हो गई। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से तरफ से भी आया। अफरीदी कश्मीर को लेकर पाकिस्तान के फर्जी एजेंडे को आगे बढ़ा रहे थे।

Bollywood News Updates: 21 साल की बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने किया सुसाइड, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। बता दें कि 21 साल की एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने आत्महत्या कर ली है।

एपीएन विशेष

00:03:47
00:01:26

UP News: नाबालिग का पहले कराया धर्म परिवर्तन, फिर पढ़वाया निकाह, घरवालों ने बजरंगदल के साथ मिलकर किया हंगामा

UP News: कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र में एक परिवार ने 16 वर्षीय बेटे का बहला फुसलाकर धर्मांतरण कराने का आरोप लगाया है।

West Bengal: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से BJP सांसद अर्जुन सिंह ने थामा TMC का दामन

West Bengal: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने फिर से टीएमसी का दामन थाम लिया है। तीन साल बाद अर्जुन सिंह ने घर वापसी की है।
00:22:22

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर बिहार की सियासत में एक बार फिर मचा बवाल

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर सियासत एक बार फिर गर्मा रही है और इसका केंद्र है बिहार।
afp footer code starts here