12 साल बाद पत्नी स्मिता गेट से अलग हुए ‘महाभारत’ अभिनेता Nitish Bhardwaj

0
622
Nitish Bhardwaj
12 साल बाद पत्नी स्मिता गेट से अलग हुए 'महाभारत' अभिनेता Nitish Bhardwaj

लोकप्रिय टेलीविजन शो महाभारत में कृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतीश भारद्वाज (Nitish Bhardwaj) ने 12 साल बाद अपनी पत्नी स्मिता गेट से अलग होने की घोषणा की हैं। स्मिता गेट आईएएस अधिकारी हैं। दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया हैं दंपति की दो जुड़वां बेटियां हैं। सूत्रों के अनुसार दोनों बेटियां अपनी मां के साथ इंदौर में रह रही हैं।

Nitish Bhardwaj
Nitish Bhardwaj

Nitish Bhardwaj ने स्मिता गेट से लिया तलाक

बता दें कि सितंबर 2019 में इस कपल ने अलग होने की घोषणा की थी। दोनों में से किसी ने भी खुलकर उनके अलग होने के बारे में कुछ नहीं कहा था। हालांकि महाभारत अभिनेता Nitish Bhardwaj ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की थी और कहा था कि, उन्होंने सितंबर, 2019 में फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी। उन्होंने बताया कि फिलहाल मामला कोर्ट में है। उन्होंने यह भी कहा कि तलाक मौत से ज्यादा ताकतवर होता है, खासकर तब जब कोई खालीपन के साथ जी रहा हो।

download 1 2

आगे उन्होंने कहा कि वह शादी पर भी बहुत विश्वास करते हैं लेकिन वह इसके साथ बहुत लकी नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे कई कारण थे जिनकी वजह से उनकी शादी टूट गई। जब बेटी के बारे में नीतीश से पूछा गया तो उन्होंने अपनी बेटियों के बारे में खास तौर पर ज्यादा कुछ नहीं कहा, क्योंकि उन्हें नहीं पता कि वह उनसे बात करने या उनसे मिलने के लिए स्वतंत्र हैं या नहीं।

बता दें कि नीतीश भारद्वाज और स्मिता गेट ने 2009 में शादी की थी। भारद्वाज ने पहले मोनिशा पटेल से शादी की थी, जिनके साथ उनका एक बेटा और एक बेटी है। मोनिशा और नीतीश ने 2005 में तलाक ले लिया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here