पुष्पा के ‘सामी सामी’ सॉन्ग पर Monalisa ने दिखाया अपना जलवा, वायरल हो रहा वीडियो

0
527
Monalisa
पुष्पा के 'सामी सामी' सॉन्ग पर Monalisa ने दिखाया अपना जलवा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे फैंस काफी पसंद करते है। हाल ही में मोनालिसा ने सिंपल सी साड़ी में फिल्म पुष्पा के सामी सामी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

Monalisa ने शेयर किया फोटो

https://www.instagram.com/reel/CY_WRUhlpst/?utm_source=ig_embed&ig_rid=674f3a93-86fe-497b-a7f8-f08bee5e4e1d

मोनालिसा वीडियो (Monalisa New Dance Video) में ‘पुष्पा’ (Pushpa) के ‘सामी सामी’ (Sami Sami Song) गाने पर जमकर थिरक रही हैं। वीडियो में मोनालिसा ने ब्लैक और गोल्डन कलर की साड़ी पहना हुआ हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। मोनालिसा का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया।

इससे पहले एक्ट्रेस ने साड़ी में फोटो शेयर की थी जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थी। गुलाबी रंग की प्रिंट वाली साड़ी पहनकर मोनालिसा अपने फैंस पर कहर ढाती नजर आ रही थी। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग डिजाइर ब्लाउज पहनी हुई थी, जो स्लीवलेस और डीप नेक भी था।

Monalisa
Monalisa

इन तस्वीरों में वह बेहद ही गॉर्जियस और खूबसूरत दिख रही थी। खुले बाल और सिंपल सी नेक ज्वेलरी में मोनालिसा का लुक बहुत प्यारा लग रहा था। मोनालिसा का यह साड़ी अवतार फैंस को काफी पसंद आया था। फैंस को अक्सर मोनालिसा Western Dress में ही दिखती हैं।

download 28 3

अब फिल्म पुष्पा की बात करे तो साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा ने सिनेमाघरों में धूम मचाई हुई हैं। फिल्म रिलीज होने के 26 दिन बाद भी जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म पुष्पा आंध्र प्रदेश के तस्करों के जीवन पर आधारित है। जिसमें अल्लू अर्जुन का दमदार लुक देखने को मिला हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और Rashmika Mandanna लीड रोल्स में हैं। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here