होम अपना प्रदेश Mayawati ने की मांग, कोरोना से मृतक लोगों के परिवार को जल्द...

Mayawati ने की मांग, कोरोना से मृतक लोगों के परिवार को जल्द दें आर्थिक सहायता, पहले ही हो चुकी है बहुत देरी

मायावती (Mayawati) ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (UP CM Yogi Adityanath) पर हमला बोला है। उन्होंन कहा कि कोरोना मृतकों के परिवारों को सरकार की तरफ से जल्दी ही मदद मिलनी चाहिए थी लेकिन काफी देर हो गई है। अभी भी इस पर जल्दी करने की जरुरत है। बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर कहा कि यू.पी. सरकार द्वारा कोरोना से मृतक लोगों के परिवार को आर्थिक सहायता देने का फैसला बहुत देरी से लिया गया है।

Mayawati ने किया ट्वीट

बसपा सुप्रीमों ने अपने ट्वीट में लिखा, यू.पी. सरकार द्वारा कोरोना से मृतक लोगों के परिवार को आर्थिक सहायता देने का फैसला बहुत देरी से लिया गया है, जो काफी पहले ही लेकर, इनको समय से दे दिया जाना चाहिये था, लेकिन उन्हें अब यह मदद बहुत जल्दी ही मिल जानी चाहिये। बी.एस.पी. की यह मांग।

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की चपेट में आने के कारण 22 हजार 892 लोगों की मौत हुई थी। राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। इसके लिए इन परिवारों को अपने जिले में डीएम कार्यालय में निर्धारित प्रारूप पर आवेदन करना होगा। योगी सरकार ने ने इसका विस्तृत दिशा-निर्देश जारी कर दिया है। इन सभी को धनराशि उनके बैंक खाता में ट्रांसफर की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख Mayawati ने सीबीआई जांच की मांग की, कहा – मामला गंभीर है

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख Mayawati ने सीबीआई जांच की मांग की, कहा – मामला गंभीर है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

UP Budget: अखिलेश यादव ने Yogi 2.0 के पहले बजट को बताया आंकड़ों का मकड़जाल,मायावती बोलीं- घिसा-पिटा…

UP Budget: उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ सरकार ने गुरुवार को विधानसभा में 2022-23 के लिए राज्य का वार्षिक बजट पेश किया है।

Man Beaten By His Wife: राजस्थान में पति को रोज बेरहमी से मारती थी पत्नी, पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद, यहां देखें हैरान...

Man Beaten By His Wife: अक्सर हम खबरों में देखते हैं कि ससुराल वालों और पति ने मिलकर किसी महिला को पीटा है।

Amit Mishra ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को आड़े हाथों लिया, यासिन मलिक की सजा पर पाकिस्तान के तरफ से आया ऐसा रिएक्शन;...

भारतीय टीम के स्पिनर Amit Mishra ने ऐसा जवाब दिया है जिससे अफरीदी की बोलती बंद हो गई। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से तरफ से भी आया। अफरीदी कश्मीर को लेकर पाकिस्तान के फर्जी एजेंडे को आगे बढ़ा रहे थे।

Bollywood News Updates: 21 साल की बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने किया सुसाइड, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। बता दें कि 21 साल की एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने आत्महत्या कर ली है।

एपीएन विशेष

00:03:47
00:01:26

UP News: नाबालिग का पहले कराया धर्म परिवर्तन, फिर पढ़वाया निकाह, घरवालों ने बजरंगदल के साथ मिलकर किया हंगामा

UP News: कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र में एक परिवार ने 16 वर्षीय बेटे का बहला फुसलाकर धर्मांतरण कराने का आरोप लगाया है।

West Bengal: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से BJP सांसद अर्जुन सिंह ने थामा TMC का दामन

West Bengal: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने फिर से टीएमसी का दामन थाम लिया है। तीन साल बाद अर्जुन सिंह ने घर वापसी की है।
00:22:22

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर बिहार की सियासत में एक बार फिर मचा बवाल

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर सियासत एक बार फिर गर्मा रही है और इसका केंद्र है बिहार।
afp footer code starts here