Mahima Makwana ने कहा, Salman Khan के साथ काम करना सपना सच होने जैसा है, फिल्म ‘अंतिम’ में स्क्रीन स्पेस करेंगी शेयर

0
823
Mahima Makwana
फिल्म 'अंतिम' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही Mahima Makwana ने कहा- Salman Khan के साथ काम करना सपना सच होने जैसा है

टेलीविजन उद्योग में एक लोकप्रिय चेहरा महिमा मकवाना (Mahima Makwana) ‘अंतिम:द फाइनल ट्रूथ’ (Antim:The Final Truth) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अभिनीत, अंतिम साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 26 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक इंटरव्यू के दौरान महिमा मकवाना (Mahima makwana new film) ने सलमान खान के साथ काम करने बॉलीवुड में उनकी शुरुआत और मनोरंजन उद्योग में उनकी उम्र से यात्रा के बारे में बात की।

मैं अंतिम अवसर के लिए आभारी महसूस करती हूं

अंतिम में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए महिमा ने कहा, “मुझे भूमिका से ज्यादा जो आकर्षित किया वह फिल्म के निर्माताओं और निश्चित रूप से सलमान सर और महेश मांजरेकरसर के साथ काम करना था। यह एक मराठी फिल्म पर आधारित थी फिर भी इसकी स्टोरी ने मुझे आकर्षित किया। यह सिर्फ एक चीज नहीं थी बल्कि कई चीजों का एक साथ आना था। मैंने इस भूमिका के लिए ऑडिशन दिया, और मैं भाग्यशाली थी कि मैंने इसे पा लिया। यह अवसर मेरे पास आने के लिए मैं पूरी तरह से उत्साहित और आभारी हूं।”

मैंने सलमान खान से बहुत कुछ सीखा है

यह महिमा का बॉलीवुड डेब्यू है और उन्हें सलमान खान के अलावा किसी और के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। उन्होंने 2019 में बिग बॉस 13 में उनके साथ मंच भी साझा किया था। सुपरस्टार के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “सलमान खान अद्भुत हैं। उनका व्यक्तित्व, उनका शानदार है। हालांकि फिल्म में मेरे पास उनके साथ बहुत सारे दृश्य नहीं थे, लेकिन मैंने उनके साथ जो बातचीत की, वह कुछ ऐसी है जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगी। मैंने उनसे सब कुछ सबक सीखे। उन्होंने मुझे सबसे मेहनती और समर्पित व्यक्ति बनना सिखाया है, चाहे कुछ भी हो। उन्होंने मुझे यह भी सिखाया कि कैसे कैमरे के सामने कमजोर नही होना है

आयुष शर्मा मेरे लिए एक महान मित्र और मार्गदर्शक हैं

महिमा मकवाना का अंतिम का रोमांटिक गाना हाल ही में रिलीज़ हुआ। यह गाना उनके और आयुष शर्मा के बीच के भावुक रोमांस को दर्शाता है। अभिनेत्री ने आयुष की सभी की प्रशंसा की और कहा, “मैं इस किरदार को काम करने के लिए जिस तरह की कड़ी मेहनत करती हूं, उससे मैं बिल्कुल प्रेरित हूं। मुझे लगता है कि उनका किरदार निभाना बहुत मुश्किल था क्योंकि शुरू में आप उन्हें एक गांव के लड़के के रूप में देखते हैं, और फिर आप देखते हैं कि पूरा परिवर्तन कैसे होता है। जीवन में कई परिणाम उसे कैसे गैंगस्टर बनाते हैं।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh के टीवी शो The Big Picture में Antim का प्रमोशन करने पहुंचे Salman Khan और Ayush Sharma

Bhai Ka Birthday Song Out Now: Salman Khan की फिल्म ‘Antim’ का नया गाना जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here