Asharam Bapu: महिला अनुयायी से दुष्कर्म के मामले में बुरे फंसे आसाराम, सेशन कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

Asaram Bapu: ये मामला लगभग दस पुराना 2013 का है, मामले में आसाराम पर दो बहनों के साथ दुष्कर्म के आरोप लगे थे। गौरतलब है कि आसाराम का बेटा नारायण साईं भी मामले में आरोपी था।

0
108
Asharam Bapu top news today
Asharam Bapu top news today

Asharam Bapu: दुष्कर्म मामले में आरोपी आसाराम बापू को गांधीनगर के सेशन कोर्ट ने मंगलवार को उम्रकैद की सजा सुनाई।इस मामले में कोर्ट ने सोमवार को सुनवाई पूरी कर फैसला सुरक्षित रख लिया था। इससे पहले कोर्ट में अभियोजन पक्ष ने अपनी दलीलों में आरोपी आसाराम बापू को उम्रकैद देने की मांग की थी। इसके साथ ही कहा था कि आरोपी आदतन अपराधी है।उस पर भारी जुर्माना भी लगाया जाए।मालूम हो कि आसाराम बापू अभी जोधपुर जेल में बंद है, जहां वह एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं।

AshaRam Bapu Top news
AshaRam Bapu Top news

Asharam Bapu: जानिए क्‍या है मामला?

ये मामला लगभग दस पुराना 2013 का है, मामले में आसाराम पर दो बहनों के साथ दुष्कर्म के आरोप लगे थे। गौरतलब है कि आसाराम का बेटा नारायण साईं भी मामले में आरोपी था।कोर्ट ने मामले में आसाराम की पत्नी, बेटी और चार दूसरी महिला अनुयायियों को क्लीन चिट दे दी थी। इस समय आसाराम जोधपुर की एक जेल में है। उसे कोर्ट कल सजा सुनाएगी।

Asharam Bapu: क्या कहा था पीड़िता ने Asharam Bapu को लेकर?

Asharam Bapu: मामले में एक पीड़िता ने बताया था कि उसके साथ सूरत के आश्रम में तो दूसरी ने आरोप लगाया था कि उसके साथ अहमदाबाद के आश्रम में दुष्कर्म हुआ था।बता दें कि 2013 में आसाराम ने जोधपुर के एक आश्रम में भी इस तरह की वारदात को अंजाम दिया था। जिसकी सजा वह काट रहा है।आसाराम जेल से रिहा होना चाहता है, उसने कहा है कि वह 10 साल से जेल में है। इसलिए उसे अब जमानत दे दी जाए क्योंकि उसकी आयु अधिक है। जमानत का मामला सुप्रीम कोर्ट में है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here