Khatron Ke Khiladi Season 11 Finale: सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ, “DIVYANKA DESERVES TO WIN”

0
775
Divyanka Tripathi Dhahiya (1)
DIVYANKA DESERVES TO WIN

Khatron Ke Khiladi Season 11 Finale: कलर्स टीवी (Colors TV) का पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। इस बार ग्रैंड फिनाले में स्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), महक चलह (Mahek Chahal), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपनी जहग बनाई है। ग्रैंड फिनाले की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जल्द ही विनर के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा।

divyanka 3

सभी के फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जीताने के लिए दुआ कर रहे हैं। इस शो में श्वेता तिवारी और दिव्यांका त्रिपाठी को फैंस ने काफी प्यार दिया है। संभावना जताई जा रही है कि श्वेता और दिव्यांका त्रिपाठी में कोई एक शो को अपने नाम कर सकता है।

Divyanka

सोशल मीडिया पर दिव्यांका के फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है कि, “DIVYANKA DESERVES TO WIN” दिव्यांका के फैंस का कहना है कि वह जीत की असली हकदार हैं।

Divyanka 2

दिव्यांका का सोशल मीडिया अकाउंट देखकर तो यही अंदाजा लागाय जा रहा है कि एक्ट्रेस फिनाले के लिए पूरी तरह से तैयार है। वह काफी एक्साइटेड लग रही हैं।

Divyanka 2

दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा की आज की खिलाड़ी कुछ इस अंदाज में। इसके साथ दिव्यांका ने अपनी तीन तस्वीरों को साझा किया है।

Divyanka 1
दिव्यांका बैल्क आउटफिट में काफी शानदार लग रही हैं। बता दें कि इस आउटफिट को ranbirmukherjee ने डिजाइन किया है। तीनों ही तस्वीर में दिव्यांका गॉर्जियस लग रही हैं।
Divyanka

अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी सेट पर स्टाइलिश ड्रेस पहनकर पहुंची हैं। शो में उन्होंने कई डेयरडेविल स्टंट किए हैं, जिनकी काफी तारीफ हुई है।

यह भी पढ़ें:

Raj Kundra के जेल से बाहर आते ही सामने आई पहली तस्वीर, माथे पर टीका, Shilpa Shetty ने कहा- “बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं”

Bollywood news: जेल से बाहर निकले एक्ट्रेस Shilpa Shetty के पति Raj Kundra, सोमवार को जेल से मिली थी जमानत

https://www.youtube.com/watch?v=INJn2oBqWvE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here