होम मनोरंजन Kabir Khan ने कंफर्म किया Salman Khan की बजरंगी भाईजान का सीक्वल,...

Kabir Khan ने कंफर्म किया Salman Khan की बजरंगी भाईजान का सीक्वल, टाइटल का नाम होगा ‘पवन पुत्र भाईजान’

बॅालीवुड में इन दिनों कई फिल्मों के आने की चर्चा हो रही है। हाल ही में अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के सिक्वल की घोषणा की थी। जिसके बाद अब डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) ने भी ‘बजरंगी भाईजान’ (Bajrangi Bhaijaan 2) के सिक्वल को बनाने को लेकर कंफर्म कर दिया है।

Salman Khan की बजरंगी भाईजान का सीक्वल

फिल्म की अगली कड़ी एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद (K.V.Vijayendra Prasad) द्वारा लिखी जाएगी। और फिल्म का नाम ‘पवन पुत्र भाईजान’ होगा। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कबीर खान ने कहा कि, “अभी तक मैने फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं पढ़ी है, लेकिन मुझे लगता है कि केवी विजयेंद्र निश्चित रूप से कुछ रोमांचक लिखेंगे। कबीर खान ने कहा कि वह कभी भी अपनी फिल्म का सीक्वल केवल इसलिए नहीं बनाएंगे, क्योंकि पहली फिल्म सफल रही थी। निर्देशन के लिए उनकी एकमात्र शर्त यह है कि वे सीक्वल तभी बनाते हैं जब उन्हें एक अच्छी कहानी मिलती है”।

Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan ने एसएस राजामौली के आने वाले वाले फिल्म आरआरआर को सपोर्ट करने के लिए इवेंट में शिरकत की थी। आरआरआर के इवेंट में फिल्ममेकर्स करण जौहर, एसएस राजामौली के साथ एक्टर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट इस इवेंट में मौजूद थे। इवेंट के दौरान सलमान खान ने बताया था कि बजरंगी भाईजान उनके करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है जिसे एसएस राजामौली के पिता ने ही लिखा था।

बता दें कि बजरंगी भाईजान को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। फिल्म की कहानी एक हनुमान भक्त के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक ऐसी लड़की हर्षाली मल्होत्रा उर्फ मुन्नी से मिलता है जो पाकिस्तान से हैं और बोल नही सकती।

Salman Khan
Salman Khan

बजरंगी भाईजान 17 जुलाई 2015 में रिलीज हुई थी जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया था। “बजरंगी भाईजान” कबीर खान की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म है। इस फिल्म ने भारत-पाकिस्तान के एकता का संदेश दिया हैं।

फिल्म में करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अभिनय किया था। बता दें कि मूवी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो सलमान इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर बिजी हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।

एपीएन विशेष

00:03:24

Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी सर्वे मामले पर बनारस कोर्ट ने कही अहम बातें

Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे मामले में बनारस कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा है कि जिस जगह शिवलिंग मिला है, उस स्थान को सील किया जाए।
00:19:52

CM Ashok Gehlot: राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने कहा- बीजेपी ध्रुवीकरण की राजनीति करके वोट लेती है

CM Ashok Gehlot: कांग्रेस के उदयपुर चिंतन बैठक के बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा और आरएसएस पर बड़ा आरोप लगाया है।
00:05:08

PM Modi In Nepal: लुम्बिनी में जनता को पीएम मोदी ने किया संबोधित

PM Modi In Nepal: बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भगवान बुद्ध के जन्मस्थल लुम्बिनी पहुंचे हुए हैं।
00:02:45

Rampur: कद काठी मे छोटे होने के बावजूद शादी के बंधन में बंधे युवक और युवती

Rampur: शादी ब्याह भी किस्मत से होते हैं और जिस जीवनसाथी की तलाश वयस्क होने के बाद युवक और युवती की होती है, वह कभी-कभी दूर नहीं पास ही में मिल जाता है और कभी कभी सात समंदर पार भी मिलते हैं।
afp footer code starts here