Jammu Kashmir News: उधमपुर के सलाथिया चौक पर बड़ा धमाका, 1 की मौत, 14 लोग घायल

Jammu kashmir News: बताया जा रहा है कि यह ब्लास्ट सब्जी बेचने वाले एक व्यक्ति की रेहड़ी में हुआ है। पुलिस और प्रशासन को इस घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं।

0
834
Amritsar Blast News
Amritsar Blast News

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जम्मू कश्मीर के उधमपुर (Udhampur) में विस्फोट से 14 लोग घायल हो गए हैं। वहीं 1 नागरिक की मौत की खबर भी सामने आ रही है। सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। विस्फोट के बाद मौके पर बड़ी संख्या में सुरक्षाबल और पुलिस कर्मी पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि यह ब्लास्ट उधमपुर के सलाथिया चौक (Slathia Chowk) के पास हुआ है। घटना के बाद इलाकें में अफरा-तफरी की स्थिति बन गई है।

वहीं यह भी बताया जा रहा है कि यह ब्लास्ट सब्जी बेचने वाले एक व्यक्ति की रेहड़ी में हुआ है। पुलिस और प्रशासन को इस घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं। विस्फोट के सटीक कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

Jammu Kashmir News
Jammu Kashmir News

बता दें कि 6 मार्च को भी श्रीनगर (Srinagar) के एक बाजार में धमाका हुआ था, जिसमें दो लोगों की मौत 23 लोग घायल हो गए थे। जिसमें पुलिस ने बताया था कि शाम के वक्त आतंकियों ने अमीरा कदल (Amira Kadal) इलाके में तैनात सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंका था। इन सभी घटनाओं के तार किसी आतंकवादी संगठन से जोड़े जा रहे हैं। जिसके बाद आतंकी एंगल से भी इस ब्लास्ट जांच की जा रही है।

Jammu kashmir News
Jammu kashmir News

संबंधित खबरें:

Jammu-Kashmir News: ग्रेनेड हमले से थर्राया अमीरा कदल बाजार, 1 नागरिक की मौत, 20 से अधिक घायल

Jammu-Kashmir News: लेफ्टिनेंट जनरल बोले- घाटी में सुरक्षाबलों और लोगों के अथक प्रयासों से आतंकी घटनाओं में आई कमी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here