Jammu And Kashmir: Srinagar में आतंकियों ने 1 कश्मीरी पंडित और टीचर को उतारा मौत के घाट, स्कूल पर किया हमला

0
805
Kashmiri Pandit
Photo Credit- Mojo Story

जम्मू कश्मीर (Jammu And Kashmir) के श्रीनगर (Srinagar) में आतंकियों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर कायर पाकिस्तान (Pakistan) के आतंकियो ने स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी। इसमें से एक मृतक कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit) और एक महिला सिख (Sikh) थीं। आतंकियों ने पिछले 5 दिन के भीतर 7 आम नागरिकों की हत्या कर दी है। आतंकी अपनी ताकत को दिखाने के लिए आम नागरिकों को शिकार बना रहे हैं। लगातार आम जनता पर हमला कर रहे हैं।

11 बजे किया हमला

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को करीब 11 बजे के आस पास आतंकियों ने ईदगाह के संगम इलाके में बने गवर्नमेंट ब्वॉयज स्कूल पर हमला कर दिया। स्कूल में मौजूद प्रिंसिपल और टीचर को गोलियों से भून दिया। शिक्षा से आतंकियों की नफरत साफ दिख रही है।

स्कूल में प्रवेश करते ही आतंकियों ने गोलीबारी शुरु कर दी। इसमें स्कूल की प्रिंसिपल सुपिंदर कौर और टीचर दीपक चंद बुरी तरह घायल हो गए। आनन फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Omar Abdullah ने किया ट्वीट

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस आतंकी घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘श्रीनगर से एक और चौंकाने वाली खबर आ रही है। ईदगाह इलाके में स्थित सरकारी स्कूल के दो टीचर्स की हत्या। आतंक के इस अमानवीय कृत्य के लिए निंदा के शब्द पर्याप्त नहीं हैं लेकिन मैं मृतकों की आत्मा की शांति के लिए दुआ करता हूं।

आज की घटना मिलाकर आतंकी इस साल 25 मासूम नागरिकों को मौत के घाट उतार चुके हैं। इनमें से तीन विदेशी नागरिक थे। सबसे ज्यादा 10 हत्याएं आतंकियों ने श्रीनगर में की हैं।

यह भी पढ़ें:

Pakistan में Earthquake, रिक्टर स्केल पर 5.7 मापी गयी तीव्रता, 20 मरे, 200 घायल

APN Live Update: दोपहर 12 बजे तक की तमाम बड़ी खबरें, जानें क्यों आज ट्रेंड कर रहा है 20YearsOfSevaSamarpan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here