IPL 2022: एलिमिनेटर मैच के दौरान मैदान पर घुसे आदमी को पुलिस ने कंधे पर उठाया, विराट कोहली को रिएक्शन हुआ वायरल, देखें VIDEO

IPL 2022 के एलिमिनेटर मैच में एक मजेदार वाकया देखने को मिला। इस मैच के आखिरी समय में एक आदमी ने सुरक्षाघेरा को तोड़कर मैदान में घुस गया

0
303

IPL 2022 के एलिमिनेटर मैच में एक मजेदार वाकया देखने को मिला। इस मैच के आखिरी समय में एक आदमी ने सुरक्षाघेरा को तोड़कर मैदान में घुस गया और वो दौड़कर विराट कोहली की तरफ आने ही था कि तभी सिक्युरिटी के एक आदमी ने उसे कंधे पर उठाया और मैदान से बाहर ले गया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान यह घटना हुई जब आरसीबी की जीत नजर आने लगी थी।

IPL 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में हुआ मजेदार वाकया

बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली की तरफ वह दौड़कर आ ही रहा था, कि तभी सिक्यूरिटी से करीब चार लोग उसके तरफ दौड़े। सिक्युरिटी से एक शख्य ने मैदान पर जबर्दस्ती घुसने वाले आदमी को झट से अपने कंधे पर उठाया और मैदान से बाहर ले गया।

यह पूरा नजारा देखकर विराट कोहली अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए और जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे। स्टेडियम में मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है। विराट कोहली ने इसके बाद सिक्युरिटी वाले आदमी की नकल भी उतारी कि वह किस तरह मैदान में जबर्दस्ती घुसे शख्स को उठाकर बाहर ले गया।

IPL 2022

वहीं अगर मैच की बात की जाए तो, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए। जिसमें रजत पाटीदार ने शानदार शतकीय पारी खेलते हुए नाबाद 112 रन बनाए। उसके अलावा कार्तिक ने 37 और विराट ने 25 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स ने 6 विकेट खोकर 193 रन ही बना सकी और मुकाबले को 14 रनों से गंवा दिया। जिसमें केएल राहुल ने 79 और दीपक हुडा ने 46 रन बनाए।

संबंधित खबरें:

IPL 2022: प्लेऑफ के लिए बनाया गया नया नियम, बारिश या किसी और वजह से आई बाधा तो ऐसे निकलेगा मैच का रिजल्ट

IPL 2022: हार के बाद KL Rahul पर भड़के टीम के मेंटॉर Gautam Gambhir, फैंस ने किए मजेदार ट्वीट

IPL 2022: KL Rahul ने आईपीएल इतिहास में हासिल की बड़ी उपलब्धि, क्रिस गेल और डेविड वॉर्नर भी रह गए इस मामले में पीछे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here