Bengaluru के Restaurant में Idli का नया अवतार, दिया Ice Cream का आकार, हो रही है तारीफ

0
994
Idli
New avatar of idli

खाना किसे नहीं पसंद है। हां यह जरूर कह सकते हैं कि हर किसी की पसंद अलग अलग होती है। ऐसा भी होता है कि एक ही खाने को लेकर सबकी अलग अलग राय होती है। कुछ लोग खाने को लेकर काफी रचनात्मक होते हैं। एक ही खाने को अलग अलग रंग रूप देत हैं। इसी तरह की एक तस्वीर दक्षिण भारत के मशहूर व्यंजनों (Famous Dish of South India) में शामिल इडली (Idli) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

खबर पढ़ते हुए आप सोच रहे हैं कि इसमें क्या खास है। हर राज्य में इडली को अलग – अलग तरह से बनाते हैं कोई नारियल वाली इडली बनाता है तो कोई मूंगफली वाली लेकिन उसका आकार हमेशा गोल ही होता है। पर सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली इस तस्वीर में इडली आइसक्रीम (Ice Cream) के आकार में है।

इस तस्वीर को देखने के बाद लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई इसे देखकर भावुक हो रहा है तो कोई अपने घर पर बनने वाली इडली की रेसिपी शेयर कर रहा है।

बता दें कि वायरल तस्वीर बेंगलुरू (Bengaluru) के एक रेस्टोरेंट (Restaurant) की बताई जा रही है जहां पर ग्राहकों के आराम के लिए मालिक ने इडली को नया आकार दिया है ताकि इडली को सांभर और चटनी के साथ खाते हुए हाथ न लगाना पड़े।

रेस्टोरेंट के इस आविष्कार को देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है। लोग सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर कह रहे हैं कि…. New avatar of #Idli

यहां देखें लोगों की प्रतिक्रिया

Bengaluru और इसका खाना क्या कहना…

Restaurant का आविष्कार

शानदार यार..

यहां देखो रेसिपी बता रहें हैं…नहीं…नहीं…जैन का Menu बता रहे हैं..

इनको यह आविष्कार नहीं पसंद आया..गुस्सा दिखाया

भगवान से लगाई गुहार…

यह भी पढ़ें:

खूबसूरत दिखने के लिए Cucumbers के छिलकों का करें उपयोग, मिलेगी Beauty Skin

Monsoon में होने वाली बीमारियों से बचाएंगे और Immunity Boost करेंगे, ये Essential Foods

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here