India’s Best Dancer सीजन 2 की विनर बनीं Saumya Kamble, जानें क्या-क्या मिला इनाम

0
787
Saumya Kamble
India’s Best Dancer सीजन 2 की विनर बनीं Saumya Kamble

टीवी फेमस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 (India’s Best Dancer 2) को इस बार का विजेता मिल गया है। बता दें कि सभी को पीछे छोड़ते हुए पुणे की सौम्या कांबले (Saumya Kamble) इस बार की विजेता बनीं। इसके साथ ही उन्हें एक ट्राफी से सम्मानित किया गया।

Saumya Kamble बनीं विनर

Saumya Kamble
Saumya Kamble

ट्राफी जीतने पर Saumya Kamble को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से 15 लाख रुपये और एक स्विफ्ट कार गिफ्ट की गई। साथ ही उनकी कोरियोग्राफर वर्तिका झा को भी 5 लाख रुपये का चेक दिया गया। बता दें कि 5 फाइनलिस्ट में जयपुर के गौरव सारवान फर्स्ट रनर अप रहे और ओडिशा के रोजा राणा सेकेंड रनर अप रहे। असम की रक्षिम ठाकुरिया और केरल के जमरूद थर्ड और फोर्थ रनर अप रहे इन सभी को एक-एक लाख का चेक दिया गया।

saumya kamble 1641777091

ट्रॉफी जीतने के बाद सौम्या ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि, मैं इतनी ज्यादा खुश हूं कि मै इसे बयां नही कर सकती हूं। मैं भावुक हो गई हूं। मैं उन सभी को धन्यवाद करना चाहूंगी जिन्होंने मुझे वोट किया और इस सफर में मेरा साथ दिया मै उन लोगों की शुक्रगुजार हूं। मैं सभी जजों मलाइका मैम, टेरेंस सर और गीता मां को भी धन्यवाद देती हूं। सौम्या ने शो के दौरान बताया था कि उनके पिता चाहते थे कि मै डॉक्टर बनूं , जबकि उनकी मां चाहती हैं कि उनकी बेटी डांसर बने।

Site IMG 6968

सौम्या से जब इंटरव्यू में पढ़ाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह, अभी मै 11 वी में साइंस की पढ़ाई कर रही हूं। मै पढ़ाई में ना ज़्यादा कमज़ोर हूं ना ही बहुत तेज़ थोड़ी अच्छी हूं। मैं चार साल की थी तब से डांस कर रही हूं। मेरी माँ भी डांसर थी। मेरी मम्मी का सपना था कि मेरी बेटी एक डांसर बने जो आज ,सच हो गया है।

https://www.instagram.com/p/CYhMLruI30_/?utm_source=ig_embed&ig_rid=22f214a6-f6cb-46c6-b87d-29d9da2e4cb4

सौम्या ने बताया कि .नोरा मैम ने मुझे बहुत सपोर्ट किया। वे दो बार शो में आ चुकी थी। उन्होंने कहा था कि मैं भी तुम्हारी तरह ही कंटेस्टेंट थी। और मैं इतनी दूर तक पहुंची हूं। मैं चाहती हूं कि तुम भी बहुत आगे जाओ और अपने माता पिता का नाम रौशन करो। नोरा मैम को भी मै तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हूं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here