तेजस्वी सूर्या ने गलती से इंडिगो फ्लाइट का इमरजेंसी गेट खोला, मांगी माफी- विवाद के बीच बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया

सूत्रों के मुताबिक, यात्री बीजेपी नेता और कर्नाटक के सांसद तेजस्वी सूर्या थे। माफी मांगने के बाद ही उन्हें छोड़ा गया फिर विवाद शुरू हो गया। विपक्षी दल सवाल करते हैं कि इतनी बड़ी घटना को केवल माफी मांगने से क्यों छुपाया गया।

0
120
तेजस्वी सूर्या ने गलती से इंडिगो फ्लाइट
तेजस्वी सूर्या ने गलती से इंडिगो फ्लाइट

IndiGo Row: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को कहा कि तेजस्वी सूर्या ने गलती से इंडिगो फ्लाइट का आपातकालीन एग्जिट गेट खोल दिया था। तेजस्वी सूर्या का नाम लिए बिना मंत्री ने पुष्टि की कि जिस यात्री ने गलती से आपातकालीन एग्जिट गेट खोल दिया था, जिससे उड़ान में देरी हुई। उन्होंने कहा कि इस घटना की सूचना यात्री ने खुद दी और खेद व्यक्त किया। उन्होंने कहा, ‘विपक्ष जो कह रहा है, मुझे उसका जवाब नहीं देना है। तथ्यों पर गौर करना जरूरी है।’ सिंधिया ने कहा, जब विमान जमीन पर था तब गलती से दरवाजा खुल गया और सभी जांचों के बाद उड़ान भरने की अनुमति दी गई।

Tejasvi Surya
Tejasvi Surya

पता चला है कि विमान पिछले महीने चेन्नई एयरपोर्ट से तिरुचिरापल्ली जा रहा था। टेक-ऑफ से ठीक पहले प्लेन का इमरजेंसी लैंडिंग डोर अचानक खुल गया। यह सब हवाई अड्डे पर शुरू हुआ। तकनीकी खराबी के कारण इंजीनियरिंग जांच के बाद इंडिगो का विमान अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गया। बाद में पता चला कि यह कोई यांत्रिक समस्या नहीं थी, लेकिन एक यात्री ने गलती से आपातकालीन लैंडिंग द्वार खोल दिया।

सूत्रों के मुताबिक, यात्री बीजेपी नेता और कर्नाटक के सांसद तेजस्वी सूर्या थे। माफी मांगने के बाद ही उन्हें छोड़ा गया फिर विवाद शुरू हो गया। विपक्षी दल सवाल करते हैं कि इतनी बड़ी घटना को केवल माफी मांगने से क्यों छुपाया गया। हालांकि, तेजस्वी सूर्या ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here