मणिपुर में प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री Smriti Irani ने किया पारंपरिक नृत्य

0
302
Smriti Irani
Smriti Irani

Smriti Irani: मणिपुर में विधानसभा चुनाव के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है। जिसके चलते अब चुनाव प्रचार अभियान भी शुरू हो गया है। इसी कड़ी में आज 18 फरवरी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मणिपुर के इम्फाल(Imphal) पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने पहुंची। प्रचार के दौरान स्मृति ईरानी ने महिला कलाकारों के साथ पारंपरिक नृत्य में भाग लिया। केंद्रीय मंत्री द्वारा इस तरह महिला कलाकारों के साथ किए जा रहे नृत्य ने वहां पर मौजूद सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस दौरान स्मृति ईरानी काफी खुश दिखाई दीं और जमकर लोकनृत्य का आनंद उठाया।

Smriti Irani का वीडियो हो रहा है वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्मृति ईरानी महिला कलाकारों के साथ मंच पर लय से लय मिलाती नजर आती हैं। महिलाएं जो भी स्टेप करती हैं वह भी उसे कॉपी करने की कोशिश करती हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Smriti Irani
Smriti Irani

मणिपुर में कब है विधानसभा चुनाव?

बता दें कि गुरुवार 10 फरवरी को मणिपुर विधानसभा चुनाव (Manipur Assembly Election) की तारीखों में संशोधन किया गया है। पहले चरण का मतदान 27 फरवरी को होने वाला था लेकिन अब यह 28 फरवरी को होगा। साथ ही अब दूसरे चरण का मतदान 3 मार्च की जगह 5 मार्च को होगा। मणिपुर (Manipur) में कुल 60 सीटें हैं, जिसमें पहले चरण में 38 सीटों पर मतदान होने वाला है और दूसरे चरण में 22 सीटों पर मतदान होगा।अब 28 फरवरी और 5 मार्च को मणिपुर में मतदान होगा।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here