Sonali Phogat: सोनाली फोगाट केस में एक और बड़ा खुलासा, पीए पर गहराया शक…

मालूम हो कि सोनाली फोगाट की मौत पिछले दिनों संदिग्ध परिस्थिति में गोवा में हो गई थी। इस मामले में परिवार ने पीए सहित कई लोगों पर सोनाली की हत्या करने का आरोप लगाया था।

0
189
Sonali Phogat
Sonali Phogat

Sonali Phogat: बीजेपी नेत्री और टिकटॉक स्टार रही सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। जिससे पुलिस को सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर और भी शक गहरा गया है। मिली जानकारी के अनुसार पीए सुधीर सांगवान को सोनाली के लॉकर का पासवर्ड पता था। लेकिन इसके बावजूद भी उसने पुलिस को गलत पासवर्ड बताया।

Sonali Phogat
पुलिस का शक सुधीर पर और गहरा गया है।

Sonali Phogat: पुलिस ने लॉकर को किया सील

पुलिस ने जब सोनाली के पीए सुधीर सांगवान से सोनाली के लॉकर का पासवर्ड पूछा तो, सुधीर ने पुलिस को गलत पासवर्ड बताया। मिली जानकारी के अनुसार सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) ने पुलिस को पहली बार तीन तो दूसरी बार छह अंको का लॉकर का पासवर्ड बताया। इससे पुलिस को सुधीर पर मामले में गड़बड़ी करने का शक और गहरा गया। इस दौरान गलत पासवर्ड के कारण लॉकर भी नहीं खुल सका। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लॉकर को सील कर दिया।

Sonali Phogat: गोवा पुलिस को हिसार में मिली तीन डायरियां

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले में पिछले चार दिनों से गोवा पुलिस (Goa Police) हिसार में छानबीन कर रही है। इस दौरान सोनाली फोगाट की तीन डायरियां पुलिस के हाथों लगी है। बताया जा रहा है कि उन डायरियों में कई अहम लोगों के नंबर भी हैं। वहीं सोनाली के परिवार वालों का कहना है कि डायरी में बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं के फोन नंबर हैं। इसके अलावा सोनाली के भाषण भी हैं। मौके से गोवा पुलिस लॉकर सील करने के बाद तीनों डायरियों को अपने साथ लेकर रवाना हो गई।

Sonali Phogat
Sonali Phogat

करोड़ों की प्रॉपर्टी पर थी सुधीर की नजर

मालूम हो कि सोनाली फोगाट (BJP Leader Sonali Phogat) की मौत पिछले दिनों संदिग्ध परिस्थिति में गोवा में हो गई थी। इस मामले में परिवार ने पीए सहित कई लोगों पर सोनाली की हत्या (Sonali Phogat murder) करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद से पुलिस ने पीए सुधीर सांगवान सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं इसके बाद गोवा पुलिस ने खुलासा किया था कि सोनाली के करोड़ों की प्रॉपर्टी पर पीए सुधीर सांगवान की पैनी नजर थी।

वह किसी भी हालत में सोनाली के फार्म हाउस को 20 सालों के लिए लीज पर लेना चाहता था। पुलिस ने यह भी बताया कि सुधीर यह डील मात्र 60 हजार रुपये में प्रति साल देकर करना चाहता था। हालांकि पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि क्या सोनाली की मौत का कारण उनकी ये प्रॉपर्टी तो नहीं!

ये भी देखें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here