PM Modi ने खुद ली Special Selfie, जानिए कौन हैं थिरु एस मणिकंदन, जिनके साथ सुर्खियां बनी तस्‍वीर?

PM Modi Special Selfie: पीएम ने सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- 'एक विशेष सेल्फी, चेन्नई में मैं थिरु एस मणिकंदन से मिला। वह इरोड के एक गौरवशाली कार्यकर्ता हैं, जोकि बूथ अध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं।

0
108
PM Modi Selfie top news
PM Modi Selfie top news

PM Modi Special Selfie: तमिलनाडु दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई में बीजेपी के दिव्यांग कार्यकर्ता थिरु एस मणिकंदन से भेंट की।पीएम मोदी ने मणिकंदन के साथ सेल्फी भी ली।पीएम मोदी ने सेल्‍फी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा कर लिखा है स्पेशल सेल्फी। पीएम मोदी ने मणिकनंदन की कहानी शेयर करते हुए उन्‍हें बीजेपी का गौरवान्वित कार्यकर्ता बताया।

पीएम ने सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- ‘एक विशेष सेल्फी, चेन्नई में मैं थिरु एस मणिकंदन से मिला। वह इरोड के एक गौरवशाली कार्यकर्ता हैं, जोकि बूथ अध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं। वह एक दिव्यांग व्यक्ति है जो अपनी दुकान चलाता है और सबसे उत्साहजनक बात यह है कि वह अपने दैनिक लाभ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बीजेपी को दान करता है। मुझे ऐसी पार्टी में होने पर गर्व महसूस होता है जहां श्री एस मणिकंदन जैसे लोग मौजूद हैं। उनकी जीवन यात्रा, हमारी पार्टी और हमारी विचारधारा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता सभी को प्रेरित करती है। मैं उनके भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।’

PM Modi Special Selfie: करोड़ों रुपयों की योजनाओं का उद्घाटन

PM Modi Special Selfie:गौरतलब है कि पीएम मोदी 8 अप्रैल को तेलंगाना और तमिलनाडु के दौरे पर थे। उन्होंने तेलंगाना के सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर लोगों को सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात दी। चेन्नई रेलवे स्टेशन पर चेन्नई-कोयम्बटूर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई।पीएम मोदी ने चेन्नई में 5,200 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं का भी उद्घाटन किया। इसमें चेन्नई एयरपोर्ट का नया टर्मिनल भी शामिल था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here