पीएम मोदी ने शेयर किया नई संसद का वीडियो, लोगों से की ये अपील…

0
76
New Parliament Inauguration
Parliament

रविवार को नए संसद भवन का उद्घाटन होना है। इसे लेकर तैयारियां भी जोर शोर से चल रही हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें नए संसद भवन की झलकियां देखने को मिल रही हैं।

पीएम मोदी ने वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ” नया संसद भवन देश को बहुत गौरवान्वित करेगा। वीडियो में आप नई इमारत की झलकियां देख सकते हैं। मेरी एक गुजारिश है- आप इस वीडियो को अपने वॉइस ओवर के साथ शेयर करें। मैं उन्हें रिट्वीट करूंगा। #MyParliamentMyPride इस्तेमाल करना न भूलें।”

गौरतलब है कि नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। विपक्ष का कहना है कि इस भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति द्वारा होना चाहिए। जबकि सरकार का पक्ष है कि पीएम ही नई संसद का उद्घाटन करेंगे। स्थिति ये है कि 25 दल इस कार्यक्रम का बहिष्कार करेंगे। वहीं 20 पार्टियां इस कार्यक्रम में शामिल होंगी।

आज इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका भी खारिज कर दी गई। सुप्रीम कोर्ट ने याचिका को खारिज करते हुए कहा कि इन मामलों की सुनवाई हम नहीं कर सकते हैं। जिसके बाद याचिकाकर्ता ने अपनी याचिका वापिस ले ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here