Parliament Budget Session 2023: लोकसभा-राज्‍यसभा की कार्यवाही कल तक के लिए टली

Parliament Budget Session 2023:विपक्ष की ओर से हंगामा जारी है।विपक्ष अडानी के मुद्दे पर राष्ट्रपति के पास जाने की तैयारी में है। बीजेपी राहुल गांधी से माफी की मांग पर अड़ी हुई है।

0
146
Parliament Budget Session 2023| Live Updates: Rahul Gandhi
Parliament Budget Session 2023| Live Updates: Rahul Gandhi

Parliament Budget Session 2023: संसद में बजट सत्र का आज यानी गुरुवार को चौथा दिन है।विपक्ष की ओर से हंगामा जारी है।जेपीसी की मांग को लेकर लगातार हंगामा जारी है।इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है।कांग्रेस नेता राहुल गांधी संसद पहुंच चुके हैं। संसद में लगातार होती बहस के चलते दोनों सदन लोकसभा और राज्‍यसभा की कार्यवाही कल तक के लिए टाल दी गई है।

राहुल-अडानी मुद्दे पर बहस के चलते संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक के लिए स्‍थगित कर दी गई थी।विपक्ष अडानी के मुद्दे पर राष्ट्रपति के पास जाने की तैयारी में था। बीजेपी राहुल गांधी से माफी की मांग पर अड़ी हुई थी। दूसरी तरफ राहुल गांधी के माफी मांगने के सवाल पर कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, “ये उनकी साजिश है पार्लियामेंट नहीं चलने देने की। हमारी जेपीसी की मांग को नजरअंदाज करने की चाल है उनकी।

Parliament Budget Session 2023 PM Modi की बैठक जारी

Parliament Budget Session 2023: संसद की कार्यवाही शुरू होने से पूर्व पीएम नरेंद्र मोदी राजनाथ सिंह, पीयूष गोयल, अनुराग ठाकुर, किरेन रिजेजू और प्रह्लाद जोशी समेत अपने दिग्‍गज मंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं।

अपडेट जारी है

संबंधित खबरें

“राहुल गांधी ने भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं की उड़ाई धज्जियां”, स्मृति ईरानी बोलीं- जिस देश ने बनाया था गुलाम…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here