जब अपने ही घर का व्यक्ति आपके दुश्मन के लिए मीठे बोल बोलने लगे तो गुस्सा आना लाजमी है। ऐसा ही एक वाक्या हुआ है कांग्रेस के साथ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विधानसभा चुनाव 2017 में जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस के पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने पीएम की जमकर तारीफ की।

पांचों राज्यों के नतीजे आने के बाद पी. चिंदबरम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देशव्यापी पकड़ है और साथ ही वह देश के सबसे प्रभावशाली नेता भी हैं। पी. चिंदबरम ने आगे कहा कि वर्तमान विधानसभा चुनावों से यह तो तय हो गया है कि पीएम मोदी देश के सबसे प्रबल नेता हैं। अब भाजपा को राज्य सभा चुनावों के बाद ऊपरी सदन में भी बहुमत मिल जाएगा।

लेकिन शायद ये तारीफ पार्टी के अन्य लोगों को पसंद नहीं आई। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद हनुमंत राव ने पी. चिंदबरम पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि पी. चिंदबरम के बेटे पर भ्रष्ट्राचार के आरोप हैं तो ऐसे में वह पीएम मोदी की तारीफ तो करेंगे ही।

बता दें कि विधानसभा के पांच राज्यों के चुनाव में बीजेपी को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भारी बहुमत मिला। बीजेपी यूपी में 403 सीटों में से 325 जबकि उत्तराखंड में 70 सीटों में से 57 सीटें जीतकर सरकार बनाने जा रही है। पंजाब में कांग्रेस 77 सीटें जीतकर सरकार बनाने में सफल रही है।

बीजेपी की इस जीत को सीधे पीएम मोदी की जीत माना जा रहा है तो ऐसे में अगर विपक्षी उनकी तारीफ करते हैं तो ये मोदी मैजिक है जो विपक्षियों के सिर चढ़ कर बोल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here