Navneet Rana: संजय राउत पर भड़की नवनीत राणा, कहा- मैं इस ‘पोपट’ के खिलाफ करूंगी FIR

Navneet Rana: अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने संजय राउत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का फैसला किया है।

0
137
Navneet Rana
Navneet Rana: BMC ने राणा दंपति को भेजा दूसरी बार नोटिस, अवैध निर्माण को लेकर की गई कार्रवाई

Navneet Rana: अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने संजय राउत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का फैसला किया है। संजय राउत ने नवनीत राणा और उनके पति के खिलाफ धमकी भरे लहजे में बयान दिया था कि हम इन्हें जमीन में 20 फीट नीचे गाड़ देंगे। हालांकि संजय राउत ने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया था। संजय राउत के बयान पर जवाब देते हुए नवनीत राणा ने उन्हें पोपट कह डाला। नवनीत राणा ने संजय राउत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है।

Navneet Rana: संजय राउत के बयान के जवाब में नवनीत राणा ने क्या कहा?

संजय राउत ने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को 20 फीट जमीन में गाड़ने की धमकी दी थी। भले ही अपने बयान में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया पर उनका बयान राणा दंपती की ओर ही इशारा कर रहा था।

navneet bayan
Navneet Rana

नवनीत राणा ने संजय राउत पर आरोप लगाया है कि वे दलित हैं और राउत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्हें और उनके विधायक पति रवि राणा को ‘बंटी और बबली’ और 420 कहा है।

sanjay raut
Sanjay Raut

नवनीत राणा ने इस बयान का जिक्र करते हुए संजय राउत के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज करने की मांग की है। इस मामले में पुलिस कमिश्नर का कहना है कि उनके पास शिकायत दर्ज हो गई है और मामले की जांच की जा रही है। नवनीत राणा ने अपने कार्यकर्ताओं के जरिए शिकायत दर्ज कराई है। नागपुर पुलिस को इस मामले में संजय राउत के खिलाफ नवनीत के कार्यकर्ताओं ने पेन ड्राइव भी सौंपी है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि संजय राउत के खिलाफ नागपुर पुलिस क्या एक्शन लेगी।

sanjay

Navneet Rana: हनुमान चालीसा विवाद में जेल में रह कर आई हैं नवनीत राणा

अभी हाल ही में नवनीत राणा जेल से रिहा होकर बाहर आई हैं। नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करने का एलान किया था। इस एलान के बाद शिवसेना कार्यकर्ताओं ने राणा दंपती के खिलाफ थाने में शिकायत की थी।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने नवनीत राणा और उनके पति के खिलाफ कार्रवाई की थी। जेल से आने के बाद नवनीत राणा ने महाराष्ट्र सरकार के विरोध की मुहिम को और तेज कर दिया है।

संबंधित खबरें:

Hanuman Chalisa Row: रिहाई के बाद सांसद Navneet Rana का दिल्ली दौरा, गृह मंत्री अमित शाह से करेंगी मुलाकात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here