मुंबई पुलिस ने घर में घुस कर अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है। आत्महत्या के एक पुराने केस में मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के खिलाफ कार्रवाई की है। अर्नब गोस्वामी को महाराष्ट्र सीआईडी ने 2018 में इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक की आत्महत्या की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।  खबर के अनुसार अर्णब गोस्वामी को अलीबाग ले जाया गया है।

गिरफ्तारी के बाद गोस्वामी के समर्थन में लोग सोशल मीडिय पर पोस्ट कर रहे हैं। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी ट्वीट किया है उन्होंने लिखा, अर्नब पर हमला होना साबित कर रहा है कि किस तरह से पावर का गलत उपयोग किया जा रहा है।

वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी अर्नब के सर्मथन मे ट्वीट किया है उन्होंने लिखा, कांग्रेस की आपातकालीन वाली मानसिकता अभी भी जिंदा है।

इसी तरह से तमाम राजनेता अर्नब गोस्वामी के पक्ष में ट्वीट कर रहे हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी ट्विटर पर वीडियो संदेश जारी किया है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1323830723032215552

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अर्णब गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस ने उनके साथ हाथापाई की है। एजेंसी ने रिपब्लिक टीवी चैनल के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिनमें पुलिस गोस्वामी के घर के अंदर जाती हुई दिख रही है और झड़प भी हो रही है। फिलहाल, इस खबर के साथ ही हैशटैग #ArnabGoswami ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है।

एएऩआई के मुताबिक, अर्णब गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस ने उनके ससुर, सास, बेटे और पत्नी के साथ मारपीट की है। रिपब्लिक टीवी पर जो वीडियो चल रहे हैं, उसमें दावा किया जा रहा है कि पुलिस अर्णब से बदसलूकी करती दिख रही है। 

यह मामला 2018 का है, जब एक 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक ने मई 2018 में अलीबाग में आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद एक सुसाइड नोट मिला था, जो कथिततौर पर अन्वय द्वारा लिखा गया था। इस सुसाइड नोट में उन्होंने कहा था कि अर्नब गोस्वामी और दो अन्य ने उन्हें 5.40 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया, जिसकी वजह से उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here