मध्य प्रदेश के रतलाम में सांसद प्रतिनिधि के बेटे को लोगों ने जमकर पीटा और कॉलर पकड़कर पुलिस स्टेशन भी ले गए। आरोप हैं कि प्रतिनिधि का बेटा लड़कियों के साथ छेड़खानी करता था। जिससे गुस्साई भीड़ ने जमकर उसकी पिटाई कर दी।

कॉलेज के प्रशासक सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और सांसद प्रतिनिधि का बेटा रतलाम के बुद्धेश्वर रोड स्थित शांति निकेतन कॉलेज के प्रशासक राजेश कर्णधार पर कॉलेज की बीएड छात्रों के साथ छेड़खान कर रहा था। इस घटना से भड़के परिजनों ने और आम नागरिकों ने उसकी पिटाई की और जुलूस की तरह पुलिस स्टेशन भी ले गए।

आरोपी को छुड़ाने के लिए बीजेपी विधायकों का झुंड पुलिस स्टेशन पहुंच गया। पीड़िता के गुहार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे बाद में थाने से ही जमानत दे दी गई। आरोपी कॉलेज प्रशासक राजेश कर्णधार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद प्रतिनिधि बाबूलाल कर्णधार का बेटा है।

मिली खबर के अनुसार रतलाम के बुद्धेश्वर रोड स्थित शांति निकेतन बीएड कॉलेज में दोपह 2 बजे के आस पास कोछ लोगों की भीड़ पुहंच गई, जिसने कॉलेज प्रशासक राजेश कर्णधर को खूब पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें:

मध्य प्रदेश में रात को बनी सड़क सुबह हुई चोरी, कागजी सड़क का भंडाफोड़

वैक्सीनेट हो तो मिलेगा देशभक्ति का बैच वरना गले में लटका देंगे, “मुझ से दूर बैठ”, मध्य प्रदेश पुलिस का वैक्सीनेशन अभियान

आरोपी का नाम राजेश बताया जा रहा है। राजेश के खिलाफ एक विवाहिता महिला ने अपने साथ छेड़छाड़ करने, जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महिला की रिपोर्ट लिखने में दीनदयाल नगर पुलिस को 6 घंटे लग गए। दोपहर से थाने पर बीजेपी के नेता और संगठन के पदाधिकारी पहुंच गए। दोपहर 2 बजे महिला से छेड़खानी को लेकर रिपोर्ट दर्ज करने में पूरे सात घंटे लगे।

महिला की ओर से लगाए गए आरोप के अनुसार कॉलेज के ऑफिस में प्रशासक राजेश कर्णधार थे। वह जब आंसरशीट पर पहला पेज भर रही थी तभी राजेश थोड़ी दूरी पर बैठ गए थे। कॉलेज प्रशासक ने उससे सामान्य बातचीत की। कुछ देर बाद जब मैं जाने लगी तभी अचानक से कॉलेज प्रशासक राजेश कर्णधार खड़े हो गए और बुरी नीयत से हाथ पकड़ लिया और गले लगाने की कोशिश की। आरोप के मुताबिक कर्णधार ने यह बात किसी से बताने पर पति को जान से मारने की धमकी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here