Jayant Sinha: भाजपा सांसद बोले- “महंगाई तो है ही नहीं”, सीएम केजरीवाल को बता दिया हलवाई

भाजपा सांसद सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘रेवड़ी कल्चर’ वाले एक बयान का हवाला देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और कहा कि दिल्ली वालों को एक ऐसा हलवाई मिला है जो जलेबी ही तलता रहता है और अब वह अपनी कढ़ाई लेकर गुजरात और हिमाचल प्रदेश में घूम रहा है।

0
305
Jayant Sinha
Jayant Sinha: "मंहगाई तो है ही नहीं", भाजपा सांसद ने केजरीवाल को कहा हलवाई

Jayant Sinha: संसद का मानसून सत्र चल रहा है। जिसमें विपक्ष लगातार मंहगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है। इसी बीच भाजपा सांसद जंयत सिन्हा ने सोमवार सदन में कहा कि देश में विपक्ष को महंगाई ढूंढ़ने से भी नहीं मिल रही है क्योंकि मंहगाई है ही नहीं।

Jayant Sinha

Jayant Sinha ने केजरीवाल पर कसा तंज

इस दौरान भाजपा सांसद सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘रेवड़ी कल्चर’ वाले एक बयान का हवाला देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और कहा कि दिल्ली वालों को एक ऐसा हलवाई मिला है जो जलेबी ही तलता रहता है और अब वह अपनी कढ़ाई लेकर गुजरात और हिमाचल प्रदेश में घूम रहा है।

Jayant Sinha

सांसद जयंत सिन्हा कहना था कि विपक्ष के लोग महंगाई की बात कर रहे हैं, लेकिन उन्हें अपने शासन वाले राज्यों में महंगाई देखनी चाहिए। उन्होंने महंगाई के मोर्चे पर केंद्र सरकार के प्रयासों की तारीफ करते हुए कहा, ‘‘जरूरी वस्तुओं की कीमत पर इस सरकार का नियंत्रण अतुलनीय और अकल्पनीय है। आपके समय में ऐसा नहीं था। उन्होंने कहा कि आज गरीब की थाली आंकड़ों से नहीं, वस्तुओं से भरी हुई है। सिन्हा ने कहा, विपक्ष महंगाई ढूंढ़ रहा है, लेकिन महंगाई नहीं मिल रही है क्योंकि महंगाई है ही नहीं।

Jayant Sinha

भाजपा सांसद ने कहा कि आम जनता के नजरिये से देखें तो पता चलेगा कि हमने उसकी थाली भर दी है। न सिर्फ थाली भर दी है, बल्कि गरीब के घर में बैंक का खाता पहुंचा दिया, बिजली पहुंचा दी, शौचालय पहुंचा दिया। पांच लाख रुपये का आयुष्मान बीमा दिया है।

संबंधित खबरें…

जनधन ने न केवल मंहगाई कम की, बल्कि तंबाकू की बिक्री में भी लगाया लगाम: SBI रिपोर्ट

Parliament Monsoon Session: मानसून सत्र के पहले दिन संसद में हंगामा, विपक्ष ने बढ़ती महंगाई को बनाया मुद्दा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here