असम में 126 विधानसभा सीटों पर तीन चरणों में मतदान हो रहा है। दो चरण खत्म हो चुके हैं वहीं आखिरी चरण का मतदान 6 अप्रैल को होने वाला है। इस बीच ईवीएम चोरी की खबरे भी सामने आने लगी हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया गया जिसमे दावा किया जा रहा है कि, बीजेपी प्रत्याशी की गाड़ी में 5 ईवीएम मिला है। खबर सामने आते ही कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है। ईवीएम ले जाने का आरोप लगने पर चुनाव आयोग ने 4 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। इन 4 अफसरों में से एक पीठासीन अधिकारी भी है।

दरअसल गुरुवार को मतदान के बाद करीमगंज जिले में बीजेपी कैंडिडेट से जुड़ी एक कार में ईवीएम मशीन मिलने का आरोप लगा था और हिंसा फैल गई थी। यही नहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी कई ट्वीट कर चुनाव आयोग से इस मामले में निर्णायक कार्रवाई की जाने की मांग की थी। लेकिन मीडिया र रिपोर्ट्स के अनुसार चुनाव आयोग की कार खराब होने के चलते पोलिंग एजेंट्स ने बीजेपी नेता से जुड़ी कार से लिफ्ट ले ली थी।

प्रियंका गांधी ने चुनाव आयोग को ट्वीट कर पूछा क्या स्क्रिप्ट है ?

खबर के अनुसार, असम के करीमगंज जिले की रतबारी विधानसभा सीट पर मतदान के बाद जब पोलिंग टीम ईवीएम लेकर जा रही थी तो अचानक चुनाव आयोग की कार खराब हो गई। । पोलिंग टीम स्ट्रॉन्ग रूम की ओर जा रही थी। कार खराब होने पर टीम की ओर से चुनाव आयोग से दूसरी गाड़ी की मांग की गई। पोलिंग अफसरों की ओर से दूसरी गाड़ी की व्यवस्था की बात कही गई थी, लेकिन तब तक उन्होंने बीजेपी नेता से जुड़ी एक कार से लिफ्ट ले ली थी।

खबर फैलते ही 50 से ज्यादा लोगों की भीड़ की ओर से पत्थरबाजी की बात सामने आई। हमले में कार के शीशे टूट गए। बता दें कि, विपक्ष लागातर हमलावर है। लेकिन बीजेपी की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं जारी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here