Delhi Jahangirpuri Violence Update: जहांगीरपुरी हिंसा मामले में 20 आरोपी गिरफ्तार, 3 पिस्तौल और 5 तलवार भी जब्त

बता दें कि आज रोहिणी कोर्ट में 14 आरोपियों को पेश भी किया गया है।

0
188
Delhi Jahangirpuri Violence Update

Delhi Jahangirpuri Violence Update: दिल्‍ली के जहांगीरपुरी में शनिवार को दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प के मामले में पुलिस ने अब तक 20 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी उषा रंगनानी से मिली जानकारी के मुताबिक 20 आरोपियों के साथ- साथ 2 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिन्होंने कानून का उल्लंघन किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों के कब्जे से 3 पिस्तौल और 5 तलवार भी जब्त किए गए है। बता दें कि आज रोहिणी कोर्ट में 14 आरोपियों को पेश भी किया गया है। वहीं घटना के बाद से ही पुलिस इलाके में लगातार गश्त कर रही है। बता दें कि हिंसा के बाद से पुलिस हाई अलर्ट पर है। कई इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस जामिया नगर और जसोला में गश्त के लिए ड्रोन कैमरों का इस्तेमाल कर रही है।

Delhi Jahangirpuri Violence Update: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट

बता दें कि जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर कर बड़ा बयान दिया है। कपिल मिश्रा ने वीडियो में कहा कि, जहांगीरपूरी से जितने दंगाई पकड़े जा रहे है ये सब लोग दिल्ली दंगो और शाहीन बाग में शामिल थे।

वहीं हिंसा मामले में मास्टरमाइंड समझे जा रहे अंसार को लेकर बीजेपी नेता ने कहा कि अंसार, यहां से औरतों को लेकर सड़कें बंद करवाने के लिए सीलमपुर, जफराबाद, शाहीन बाग़ जाता था। अंसार के कनेक्शन ताहिर हुसैन, खालिद सैफी, उमर खालिद सबसे रहे हैं।

कौन है जहांगीरपुरी हिंसा का मास्टरमाइंड अंसार?

Delhi Jahangirpuri Violence Update
Delhi Jahangirpuri Violence Update

बता दें कि जहांगीरपुरी हिंसा मामले में मास्टरमाइंड समझे जा रहे अंसार के खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज है। उसका पूरा नाम मोहम्मद अंसार है। जानकारी अनुसार अंसार के खिलाफ हमले के दो और जुए के कई मामले दर्ज है। 35 साल का अंसार जहांगीरपुरी बी ब्लॉक का रहने वाला है।

संबंधित खबरें:

https://www.youtube.com/watch?v=uy5whd2FLOc

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here