कैश के साथ पकड़े गए 3 विधायकों को Congress ने किया संस्पेंड, बोलीं- झारखंड में BJP का ऑपरेशन लोटस बेनकाब…

Congress : पुलिस को झारखंड के तीन विधायकों के वाहन भारी मात्रा में कैश होने की खूफिया सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने वाहनों की तलाशी शुरू कर दी और एक कार को रोका और कार से बड़ी मात्रा में नकदी बरामद हुई।

0
265
Congress
Congress: कैश के साथ पकड़े गए तीन विधायकों को कांग्रेस ने किया संस्पेंड, कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाए सरकार गिराने की साजिश के आरोप

Congress: लाखों रुपये कैश के साथ पकड़े गए झारखंड के तीनों विधायकों के खिलाफ कांग्रेस ने बड़ा एक्शन लिया है। कांग्रेस ने तीनों विधायकों को सस्पेंड कर दिया है। बंगाल के हावड़ा में इन तीनों कांग्रेसी विधायकों को पुलिस ने लाखों रुपये के साथ पकड़ा था, जिसके बाद से लगातार कांग्रेस पार्टी और हेमंत सरकार को निशाना पर लिया जा रहा था। निलंबित विधायक में से राजेश कच्छप, जो खिजरी से विधायक हैं, कोंगारी सिमडेगा के कोलेबिरा से नमन विक्सेल कोंगारी और जामताड़ा से इरफान अंसारी हैं।

Congress

पुलिस को मिली थी खूफिया सूचना

बता दें कि पुलिस को झारखंड के तीन विधायकों के वाहन में भारी मात्रा में कैश होने की खूफिया सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने वाहनों की तलाशी शुरू कर दी और एक कार को रोका जहां कार से बड़ी मात्रा में नकदी बरामद हुई। कैश इतना ज्यादा था कि उसे गिनने के लिए मशीनें मंगवाई गईं।

Congress

 Congress ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप

वहीं कांग्रेस ने बीजेपी पर हेमंत सोरेन सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया। कांग्रेस के मीडिया इंचार्ज पवन खेड़ा और झारखंड के कांग्रेस प्रभारी अविनीश पांडे ने दिल्ली में प्रेस कांन्फ्रेंस की। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जांच एजेंसियां केंद्र सरकार के इशारों पर काम कर रही हैं। इस दौरान अवनीश पांडे ने कहा कि बीजेपी ने जो महाराष्ट्र और एमपी में किया वैसा ही वो झारखंड में दोहराने की कोशिश कर रही है।

Congress

अविनाश पांडे ने आगे बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 8 सालों से देश ने बेरोजगारी,महंगाई और आर्थिक बदहाली का इतिहास रचा है। आज चिंता की बात ये है कि लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही है और चुनकर आई सरकारों को हटाने का नंगा नाच चल रहा है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here