Bengal Night Curfew: होलिका दहन के अवसर पर ममता सरकार ने नाइट कर्फ्यू में दी छूट, जानिए कितने बजे से लागू होंगे नाइट कर्फ्यू के नए नियम

Bengal Night Curfew: पश्चिम बंगाल सरकार ने एक नोटिस जारी करते हुए कहा है कि 17 मार्च, 2022 की रात के कर्फ्यू पर ढील दी जाएगी।

0
309
APN News Live Updates
APN News Live Updates

Bengal Night Curfew: देश में कोरोना के मामलों में लगातार कमी देखी जा रही है, लेकिन अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि कोरोना पूरी तरह से देश में खत्म हो गया है। कई राज्यों में अभी भी रात का कर्फ्यू लागू है। दूसरी तरफ होली का त्योहार आने के चलते बाजारों में भीड़-भाड़ देखने को मिल रही है। लेकिन पश्चिम बंगाल की सरकार ने त्योहार के चलते जिले में रात के कर्फ्यू में ढील देने की बात कही है। ममता सरकार ने 17 मार्च को रात के कर्फ्यू में छूट दी है, सरकार ने इस विषय में नोटिस भी जारी कर दिया है।

Bengal Night Curfew: रात 12 बजे से सुबह 5 तक दी जाएगी ढील

पश्चिम बंगाल सरकार ने एक नोटिस जारी करते हुए कहा है कि 17 मार्च, 2022 की रात के कर्फ्यू पर ढील दी जाएगी। बता दें कि यह ढील रात 12 बजे से सुबह 5 तक लागू रहेगी। यह ढील इसलिए दी गई है, ताकि लोगों द्वारा ‘होली का दहन’ का उत्सव मनाया जा सके।

Bengal Night Curfew
Bengal Night Curfew

बता दें कि टीएमसी के सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय (Sudip Bandyopadhyay) ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को पत्र लिखकर होलिका दहन के अवसर पर नाइट कर्फ्यू में छूट देने का आग्रह किया था। जिसके बाद अब सीएम ममता बनर्जी ने पत्र के जवाब में यह जानकारी दी है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here