“AAP को तोड़ने के लिए BJP ने चलाया ‘ऑपरेशन लोटस’, जब सफल नहीं हुए तो…”, मुंबई में उद्धव ठाकरे से मिले CM केजरीवाल

सीएम नीतीश से भी हुई थी केजरीवाल की मुलाकात

0
90
Arvind Kejriwal:मुंबई में उद्धव ठाकरे से मिले CM केजरीवाल
Arvind Kejriwal:मुंबई में उद्धव ठाकरे से मिले CM केजरीवाल

Arvind Kejriwal:दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को मुंबई में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। मातोश्री में सीएम केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान, पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह, राघव चड्ढा समेत आप के कई नेता और सांसद संजय राउत भी मौजूद रहे। इस दौरान केंद्र सरकार के द्वारा दिल्ली सरकार के खिलाफ लाए गए अध्यादेश को लेकर सीएम केजरीवाल ने मोदी सरकार पर एक बार फिर से हमला बोला।

इस मुलाकात की तस्वीर को शेयर करते हुए सीएम केजरीवाल ने लिखा,”आज दिल्ली के लोगों को शिवसेना और उद्धव जी का साथ मिला। जन विरोधी और दिल्ली विरोधी कानून को मिलकर संसद में पास नहीं होने देंगे। दिल्लीवालों की तरफ से उद्धव जी का बहुत-बहुत शुक्रिया।” वहीं, इन नेताओं ने संयुक्त प्रेस वार्ता भी की।

Arvind Kejriwal:मुंबई में उद्धव ठाकरे से मिले CM केजरीवाल

Arvind Kejriwal:उद्धव ठाकरे ने हमसे किया वादा- सीएम केजरीवाल

प्रेस वार्ता के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा,”उन्होंने(बीजेपी) हमारी पार्टी को तोड़ने के लिए दिल्ली में दो-तीन बार ‘ऑपरेशन लोटस’ का प्रयास किया। जब वे विफल रहे तो वे अध्यादेश लेकर आए हैं।”
सीएम केजरीवाल ने आगे कहा,”उद्धव ठाकरे ने हमसे वादा किया है कि वे संसद में हमारा समर्थन करेंगे और अगर यह विधेयक (अध्यादेश) संसद में पारित नहीं हुआ तो 2024 में मोदी सरकार दोबारा सत्ता में नहीं आएगी।”

वहीं, उद्धव ठाकरे ने कहा,”हम सब देश और लोकतंत्र को बचाने के लिए एक साथ आए हैं। मुझे लगता है कि हमें ‘विपक्षी’ दल नहीं कहा जाना चाहिए, बल्कि उन्हें (केंद्र को) ‘विपक्षी’ कहा जाना चाहिए क्योंकि वे लोकतंत्र और संविधान के खिलाफ हैं।”

सीएम नीतीश से भी हुई थी केजरीवाल की मुलाकात
आपको बता दें कि बीते दिनों दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से भी दिल्ली में मुलाकात की थी। इस मुलाकात में सीएम नीतीश ने केजरीवाल का साथ देने की बात कही थी। इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने की बात को भी दोहराया था। सीएम केजरीवाल ने बताया कि अध्यादेश को लेकर उन्हें बिहार के सीएम नीतीश कुमार का भी साथ मिला है।

यह भी पढ़ेंः

‘अनुपमा’ फेम एक्टर नितेश पांडे का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 51 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

मिस्टर इंडिया रहे प्रेमराज अरोड़ा की 42 साल की उम्र में हार्ट अटैक से मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here