APN News Live Updates: कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का आज 67वां दिन, महाराष्ट्र के हिंगोली शहर पहुंची राहुल गांधी की पदयात्रा

0
112
APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ महाराष्ट्र के हिंगोली जिले से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की शुरुआत की। रविवार को यात्रा को एक दिन के लिए विराम दिया गया था। आज यात्रा 67वें दिन में प्रवेश कर चुकी है। 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा में राहुल गांधी 20 से 25 किलोमीटर की रोजाना यात्रा कर रहे हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस दोबारा से पार्टी में मजबूती के लिए और लोगों के बीच अपनी पहुंच बनाने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक की यात्रा निकाली गई है। 3,570 किलोमीटर की यह यात्रा 150 दिनों तक चलने वाली है। बता दें कि राहुल गांधी को भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

Fuel Price: Petrol और Diesel के रेट हुए अपडेट, जानिए दिल्‍ली से लेकर कोलकाता तक क्‍या है कीमत ?

Fuel Price: Rates are stable
Fuel Price:

Fuel Price:अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल के आधार पर ही तेल कंपनियां रोजाना पेट्रोल और डीजल के दाम तय करती हैं। गौरतलब है कि क्रूड ऑयल की कीमत में उतार-चढ़ाव के बीच भारतीय तेल कंपनियों ने लंबे समय से पेट्रोल-डीजल की कीमतें स्थिर रखी हैं।दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई समेत देश के प्रमुख शहरों में वाहन ईंधन के भाव में कोई बदलाव नहीं किया गया है। पढ़ें विस्तार से….

पेज अपडेट जारी है……….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here