उत्तरप्रदेश में एक के बाद घटना हो रही है। पहले मुरादनगर श्मशान घाट कांड, बदांयू में 50 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप और अब बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो गई है। इन सभी आरोपियों पर योगी सरकार ने एनएसए के तहत कार्यवाही करने का आदेश दिया है।

घटना बुलंदशहर जिले के सिकंदरबाद के गांव जीतगढ़ी की है। यहां पर शराब के नशे ने 5 लोगों की जान ले ली है। जबकि 2 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। इन सभी की हालत नाजुक बताई जा रही है। और 16 लोगों को डायलिसि किया जा रहा है।

खबर के अनुसार इन सभी लोगों ने गांव से ही शराब खरीद कर सेवन किया था। मरने वालों का नाम, 35 साल  के सतीश, 40 साल के कलुआ, रंजीत तथा 60 साल के सुखपाल है। ये सभी लोग शराब पीने के बाद अपने घर जाकर सो गए कुछ समय बाद इनकी तबियत खराब होने लगी, किसी तरह सभी को अस्पताल ले जाया गया। जिसमें से 5 की मौत हो गई और 2 लोग भर्ती हैं।

इस मामले में चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है। पांच लोगों की मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने इस कांड के दोषियों पर रासुका (NSA) लगाने का आदेश दिया है।

उत्तरप्रदेश के मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद मुहैया कराने का भरोसा दिया है। साथ ही दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है। बता दें कि आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। लेकिन किसी का कोई अता-पता नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here