Kanpur के Viral गु‍टखाबाज की हुई पहचान, जानें नाम से लेकर सब कुछ

0
697
Kanpur Viral Men
Kanpur Viral Men

Kanpur में इंडिया और न्यूजीलैंड का टेस्ट मैच खेला जा रहा है। कल पहले दिन के खेल के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बहुत ज्यादा वायरल हुई थी। तस्वीर में ऐसा प्रतीत हो रहा था कि एक शख्स मैच के बीच ही गुटखा खा रहा है। अब एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए उस आदमी ने अपना नाम Shobhit Pandey बताया है और उन्होंने यह भी बताया कि मैच के दौरान वो गुटखा नहीं खा रहा था बल्कि वो मीठी सुपारी खा रहा था और इसी दौरान उसका फोन आया तब ही कैमरामैन ने फोटो कैप्चर कर ली और तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। तस्वीर में एक महिला भी दिख रही थी उसके बारे में उसने बताया कि वह उसकी बहन है।

बहन के बैग में थी मीठी सुपारी

पत्रकार से बात करते हुए शोभित पाण्डेय ने बताया कि उसकी बहन के बैग में ही उसे एक मीठी सुपारी का पैकेट मिला और उसे ही उसने चबाना शुरू कर दिया। जब रिपोर्टर ने उससे यह पूछा कि फोटो में तो ऐसा प्रतीत हो रहा था कि आपने सुपारी नहीं बल्कि गुटखा खाया है उसने कहा कि मैं गुटखा खाता हूं यह चीज में स्वीकार करता हूं लेकिन मैच के दौरान मैंने गुटखा नहीं खाया लेकिन जो मेरा स्टाइल है वह गुटखा खाने जैसे ही थी क्योंकि मैं अक्सर गुटखा खाता हूं।

जब रिपोर्टर ने उनसे यह सवाल पूछा कि जो उनकी फोटो वायरल हो रही है उसके बाद कानपुर की छवि खराब हुई है तो उसने जवाब दिया कि मैंने ऐसा कुछ किया ही नहीं तो फिर कानपुर की छवि कैसे खराब हो गई और छवि जब खराब होती जब मैं वहां पर थूक देता मैंने तो कहीं थूका ही नहीं।

उसने कुछ लोगों पर नाराजगी जताते हुए यह भी अपील की वो उसकी बहन को लेकर अपशब्‍दों और गंदे कमेंट का उपयोग न करें।

इसे भी पढ़ें: Kanpur सिर्फ Pan Masala Capital ही नहीं, इन बातों के लिए भी रहा है चर्चित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here