Dewas के मानचित्रकार Vijay Daryani के घर पर छापा मार EOW उज्जैन ने करोड़ों की अवैध संपत्ति की बरामद

0
702

आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के अधिकारियों द्वारा आज टाउन एंड कंट्री प्लानिंग (Town And Country Planning) के देवास (Dewas) में पदस्थ मानचित्रकार Cartographer विजय दरियानी (Vijay Daryani) के घर पर छापा मारने के बाद कार्यवाही की जा रही है।

उज्जैन (Ujjain) की EOW के S P दिलीप सोनी (Dilip Soni) के नेतृत्व में EOW की टीम द्वारा इंदौर के आशीष नगर (Aasish Nagar) में स्थित उनके घर पर करवाई की जा रही है। दरयानी के गुरुकृपा रीजेंसी (Gurukripa Regency) तथा कल्पना लोक स्थित फ्लैट के साथ ही माउंटबर्ग कॉलोनी (Mountberg Colony)स्थित निवास पर भी कार्रवाई जारी है।

बताया जा रहा है कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में EOW को गोपनीय जानकारी मिली थी जिसके आधार पर आज एक साथ उनके इंदौर देवास रोड उज्जैन सहित कई ठिकानों पर कार्रवाई की जा रही है। टीम ने प्रारंभिक जांच में ही करोड़ों की संपत्ति और घर में बड़ी मात्रा में विदेशी शराब ऐशो आराम के कई साधन झूम मॉल में एक दुकान, नायता मुंडला में 4000 फीट का प्लॉट ,बंगले पर एक दुकान सहित भारी गड़बड़ी पकड़ी है। साथ ही इस कार्रवाई में 3 महंगी कारें,एक लाख चालीस हजार नगद सहित कई फाइल बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें:

पुलिसकर्मियों ने किया दंपति पर अपने बल का प्रयोग, शिवराज ने एसपी-कलेक्टर को हटाया

Fake IAS Indore Case में दो जजों के खिलाफ जांच के आदेश के साथ SIT का गठन

(Reported by: Ghanshyam Patel, Editorial Advisor, APN)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here