फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग के बाद उमराह करने मक्का पहुंचे Shah Rukh Khan, वायरल हुई तस्वीरें

0
174
Shah Rukh Khan
फिल्म 'डंकी' की शूटिंग के बाद उमराह करने मक्का पहुंचे Shah Rukh Khan

बॅालीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सऊदी अरब में अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी की शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग पूरी करने के बाद अभिनेता उमराह करने मक्का पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan की तस्वीरें वायरल

बात उमराह की करें तो उमराह तीर्थयात्रा हज की तरह है। हालांकि हज के लिए एक निश्चित समय है, उमराह वर्ष के किसी भी समय किया जा सकता है। शाहरुख खान की मक्का यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही हैं। फैंस शाहरुख की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी की शूटिंग पूरी की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी कि फिल्म डंकी का सऊदी अरब का शूटिंग शेड्यूल पूरा हो चुका है। वीडियो में शाहरुख ने फिल्म के कलाकारों और क्रू को भी धन्यवाद दिया। इसके बाद शाहरुख उमराह की इस्लामी तीर्थयात्रा करने के लिए मक्का गए। शाहरुख खान पांच साल बाद ‘पठान’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म जीरो 2018 में रिलीज हुई थी।

Pathaan New Poster

‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में किंग खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॅान अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। ‘पठान’ हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन भाषाओं में रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर है कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) का स्पेशल अपीयरेंस होगा। फिल्म में वो जासूस टाइगर के अवतार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

Pathaan New Poster: Shahrukh Khan की ‘पठान’ का नया पोस्टर आउट, धांसू लुक देख फैंस हुए फिदा

फिल्म ‘Liger’ की फंडिंग को लेकर Vijay Devarakonda से ED ने की पूछताछ, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here